Move to Jagran APP

थप्पड़ का बदला लेने के लिए प्रॉपर्टी डीलर के घर के बाहर की फाय¨रग

जागरण संवाददाता, बटाला : टेटू वाले को मारे थप्पड़ का बदला लेने के लिए फाइनासरों ने एक

By JagranEdited By: Published: Mon, 20 Aug 2018 11:22 PM (IST)Updated: Mon, 20 Aug 2018 11:22 PM (IST)
थप्पड़ का बदला लेने के लिए प्रॉपर्टी डीलर के घर के बाहर की फाय¨रग
थप्पड़ का बदला लेने के लिए प्रॉपर्टी डीलर के घर के बाहर की फाय¨रग

जागरण संवाददाता, बटाला : टेटू वाले को मारे थप्पड़ का बदला लेने के लिए फाइनासरों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के घर के बाहर आधी रात को गोलियां चला कर सनसनी फैला दी।

loksabha election banner

इतना ही नहीं सरेआम घर के बाहर गोलियां चलाने के बाद फाइनांसरों ने दहशत मचाने के लिए हाथ में पिस्तौल थाम भंगड़ा भी डाला और ललकारे भी मारे। इसके बाद फाइनांसर कार में बैठककर फरार हो गए।

सूचना मिलने पर जहां अर्बन स्टेट चौकी प्रभारी एएसआइ अशोक कुमार पुलिस पार्टी के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं, एसएसपी बटाला ओ¨पदरजीत ¨सह घुम्मन ने भी पीड़ित परिवार के साथ फोन पर बात कर हालात की जानकारी ली।

साउथ सिटी फेस वन में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर बिक्रमजीत ¨सह पुत्र रणवीर ¨सह ने बताया कि रविवार रात करीब बारह बजे उमरपुरा में फाइनांस का काम करने वाले लव व सेठी साथियों सहित पिस्तौल से लैस होकर हुंडई कार में आए। उनके घर के बाहर दहशत मचाने के लिए तीन फायर किए। इसके बाद कार में गाना चला कर पिस्तौल हाथ में लहराते हुए घर के आगे भंगड़ा डाला और उन्हें बाहर निकलने के लिए ललकारते रहे। करीब आधे घंटे तक पिस्तौल लहराकर नाच करने के बाद उक्त फाइनांसर उनके घर के बाहर लगी नेम प्लेट तोड़कर फरार हो गए। उक्त फाइनांसरों ने इतनी दहशत मचाई कि कॉलोनी के लोग इनके जाने के करीब एक घंटा बाद घरों के बाहर निकले। आरोपितों की और से अपने कार से हाथ बाहर निकाल कर पिस्तौल से उनके घर की तरफ फायर करते हुए की वीडियो पड़ोस में एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। दिल्ली से आए टेटू वाले को लेकर चल रहा था विवाद

प्रॉपर्टी डीलर बिक्रमजीत ¨सह ने बताया कि एक महीना पहले ही दिल्ली से एक टेटू बनाने वाला सन्नी नाम का फनकार उनके मोहल्ले में आया था। इसी बीच उनके बेटे सरबजीत ¨सह और लख¨वदर ¨सह की टेटू बनाने वाले सन्नी से दोस्ती हो गई। सन्नी ने उनके दोनों बेटों को टेटू बनाने का काम सिखाने का वादा किया तो उसके बेटे सन्नी घर ले आए। सन्नी करीब पंद्रह दिन उनके घर पर ही रहा और सन्नी ने उनके बेटों के साथ मिलकर टेटू बनाने का काम खोल लिया और दोनों को काम भी सिखाने लगा। इसी बीच सन्नी की उमरपुरा के फाइनासर लव व सेठी से भी दोस्ती हो गई और सन्नी ने उन्हें भी टेटू बनाने का काम सिखाने का वादा कर दिया। इसके बाद सन्नी दिल्ली अपने घर जाने का बहाना बनाकर उनके घर से चला गया। उन्होंने बताया कि सन्नी दिल्ली नहीं गया और उनके घर से जाने के बाद फाइनांसर लव व सेठी के साथ मिल कर नई जगह टेटू बनाने का काम करने लगा। जब उनके बेटों को सन्नी की और से दिए धोखे का पता चला तो उन्होंने सन्नी से उनका साथ छोड़ने का कारण पूछा। इस पर सन्नी तैश में आ गया और मामला हाथापाई तक पहुंच गया। उनके बेटे ने भी हाथापाई में सन्नी को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद लव व सेठी के उनके बेटों को धमकी भरे फोन आने लगे। सन्नी को मारे थप्पड़ का बदला लेने की धमकियां भी देनी शुरू कर दी। कुछ दिन पहले ही उनके बेटे का इसी बात को लेकर उनसे झगड़ा भी हुआ था। इसी रंजिश में लव व सेठी ने रविवार रात को गोलियां चलाई और भंगड़ा डाला।

आरोपितों की धरपकड़ के लिए हो रही कार्रवाई : अशोक

अर्बन स्टेट चौकी प्रभारी अशोक शर्मा ने बताया कि गोली चलने की शिकायत मिली थी। मौके से पिस्तौल से चली हुई गोलियों के तीन खाली खोल बरामद हुए हैं। प्रॉपर्टी डीलर

बिक्रमजीत ¨सह व उनके परिवार के लोगों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.