संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : दैनिक जागरण की तालाबों-छप्पड़ों पर किए गए अवैध कब्जों को छुड़वाने की मुहिम को लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है। बुधवार को सीपीआइ (एमएल) लिबरेशन तथा मजदूर मुक्ति मोर्चा की ओर से जिले के विभिन्न गांवों में दबंगों द्वारा किए गए अवैध कब्जों को छुड़वाने की मांग के तहत बीडीपीओ कार्यालय समक्ष धरना दिया। धरने का नेतृत्व जिलाध्यक्ष विजय कुमार, जिला सचिव का. गुलजार ¨सह, का. गुरमीत ¨सह बख्तपुरा ने किया।

धरने में नेताओं ने कहा कि विभिन्न स्थानों पर छप्पड़ों पर हुए अवैध कब्जों को छुड़वाकर उन्हें रोजगार भी दिया जा सकता है तथा छप्पड़ों में पानी स्टोर करके पानी संकट के हल के लिए भी प्रयास किया जा सकता है।

इसके अलावा उन्होंने पंजाब सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार के दो साल पूरे होने जा रहे हैं, मगर सरकार ने लोगों से किए वादे अभी तक पूरे नहीं किए। इस करके लोगों में सरकार प्रति भारी रोष पाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने मनरेगा काम के तहत 2017 की भी पूरी अदायगी नहीं की। इसके अलावा बेघरों को 30 अप्रैल तक प्लाट देने का वादा भी पूरा नहीं किया गया। इस मौके पर अश्विनी , हैप्पी, मनजीत राज, गोपाल, जो¨गदर पाल, हरजीत ¨सह, हजारा ¨सह, तरलोक ¨सह, हरनेक मसीह आदि उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!