जेएनएन, गुरदासपुर। फिल्म अभिनेता और गुरदासपुर के सांसद सनी देयोल ने कहा कि करतारपुर कॉरिडोर का खुलना ऐतिहासिक फैसला है। वह खुद कॉरिडोर के रास्ते पाकिस्तान जाकर श्री करतारपुर साहिब के दर्शन करेंगे।सनी ने वीरवार को अपने लोकसभा क्षेत्र गुरदासपुर के पुराने सिविल अस्पताल और बटाला के सिविल अस्पताल को लाइफ सपोर्ट सिस्टम से लैस दो एंबुलेंस सौंपी। 

सनी ने कहा कि वह करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेंगे। समारोह के लिए मंच एक बने या फिर दो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। श्रद्धा की भावना होनी चाहिए। आइएसआइ की साजिश क्या है इस बारे में उन्हें कुछ नहीं पता। इस बारे में सुरक्षा एजेंसियां ज्यादा बेहतर जानती होंगी।

लोकसभा चुनाव जीतने के बाद सांसद सनी देयोल का गुरदासपुर का यह दूसरा दौरा है। वह करीब आधा घंटा सिविल अस्पताल में रुके और अस्पताल प्रशासन से लोगों को पेश आने वाली परेशानियों के बारे में जाना। उन्होंने कहा कि पिछले दौरे में सेहत विभाग के अधिकारियों ने एंबुलेंस की मांग रखी थी। वे एंबुलेंस देने के लिए आए हैं। सनी ने कहा कि वह हलके के विकास की योजनाओं पर काम कर रहे हैं। 

सिविल सर्जन डॉ. किशन चंद और एसएमओ डॉ. चेतना ने बताया कि सांसद की ओर से सौंपी गई एंबुलेंस में वेंटीलेटर की सुविधा उपलब्ध है। पहले इस तरह की एंबुलेंस नहीं थी, जिस कारण गंभीर मरीजों को रेफर करने में उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ता था।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Posted By: Kamlesh Bhatt

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!