Move to Jagran APP

जानें बटाला के अस्‍पताल में क्‍यों भड़के MP सनी देयोल, कहा- समझ में नहीं आता मैं जानवर या आप

फिलम अभिनेता और सांसद सनी देयोल बटाला में फैक्‍टरी में धमाके में घायलों का हाल जानने अस्‍पताल पहुंचे। इस दौरान अस्‍पताल में शोर शराबे पर वह भ़ड़क गए।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Fri, 06 Sep 2019 08:21 AM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 04:10 PM (IST)
जानें बटाला के अस्‍पताल में क्‍यों भड़के MP सनी देयोल, कहा- समझ में नहीं आता मैं जानवर या आप
जानें बटाला के अस्‍पताल में क्‍यों भड़के MP सनी देयोल, कहा- समझ में नहीं आता मैं जानवर या आप

बटाला (गुरदासपुर), जेएनएन। गुरदासपुर के सांसद सनी देयोल यहां पटाखा फैक्‍टरी में धमाके में घायल हुए लोगों से मिलने सिविल अस्‍पताल में पहुंचे। इस दौरान वह अस्‍पताल में शोर-शराबे और अपने पीछे लोगों खासकर पत्रकारों की भगदौड़ से भड़क गए। उन्‍होंने कहा,समझ में नहीं आता मैं जानवर हूं या आप। उन्‍होंने कहा कि फैक्टरी में हुए धमाके के मामले की जांच की जा रही है और जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अब हमें इस दुख की घड़ी में उन परिवारों का साथ देना चाहिए, जिन्होंने अपनों को खो दिया।

loksabha election banner

अस्‍पताल में अपने पीछे पत्रकारों के भागने और शोर शराबा से मरीजों को हो रही दिक्‍कत पर गुस्‍सा हुए

दरअसल अस्‍पताल में घायलों को देखने पहुंचे सनी पत्रकारों के अपने पीछे भागने और शोर शराबे से परेशान थे। उनको इससे मरीजों और डॉक्‍टरों को हो रही परेशानी से गुस्‍सा आ गया। ज्यादा सवाल पूछने और शोर करने पर मीडिया कर्मियों से कहा, जिस तरह आप दौड़ भाग कर रहे हैं, उससे मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं जानवर हूं या आप। इस दौरान सनी के साथ भाजपा के प्रदेश प्रधान श्‍वेत मलिक, हलका बटाला के विधायक लखबीर सिंह लोधीनंगल, भाजपा के जिला प्रधान बालकृष्ण मित्तल सहित कई भाजपा नेता भी थे।

यह भी पढ़ें: विस्‍फोट से दहला Punjab का बाॅर्डर शहर बटाला, 23 लोगों की मौत व 26 घायल, अब भी कई के दबे होने की आशंका

कहा- धमाका मामले में जांच में जो दोषी पाया जाएगा उस पर सख्त कार्रवाई होगी

घायलों का हालचाल जानने के बाद पत्रकारों से बातचीत में सनी देयोल ने कहा कि यह समय उल्टे सीधे सवालों का नहीं, बल्कि पीडि़त परिवार के दुख को समझने का है। हमें पीडि़त परिवारों के दर्द व जरूरतों को समझना चाहिए और उन्हें पूरा करने का प्रयास करना चाहिए। पंजाब सरकार की तरफ से मृतकों व घायलों के लिए ग्रांट जारी होने के बाद केंद्र सरकार क्या करेगी के सवाल पर सनी देयोल ने कहा कि हम भी बहुत कुछ करेंगे।

यह भी पढ़ें: काश, पहले चेत जाते: 50 साल से चल रही थी अवैध फैक्‍टरी, दो बार पहले भी हुए थे धमाके

 

छत से होकर मरीजों से मिलने पहुंचे सनी

सनी देयोल मरीजों से मिलने जब सिविल अस्पताल पहुंचे तो सीधे एसएमओ के कमरे में चले गए। यहां से वह छत से ऊपर से होते हुए घायलों की वार्ड में पहुंचे ताकि उनके साथ अधिक लोग न जा सकें। सनी के घायलों से मिलने के दौरान मीडिया को अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई। घायलों से मिलने और उनका हाल जानने के बाद सनी देयोल फिर से छत से ऊपर से होते हुए एसएमओ के कमरे में पहुंचे और वहां पत्रकारों के कुछ सवालों के जवाब दिए।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.