जेएनएन, गुरदासपुर। अकाली-भाजपा प्रत्याशी स्वर्ण सलारिया के हक में 15 दिन से चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर बादल ने दोपहर को कस्बा पुरानाशाला में अंतिम रैली की। इस दौरान उन्होंने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जमकर निशाना साधा।

सुखबीर बादल ने कहा कि कैप्टन की जिद व शाही राजनीति से उनकी ही पार्टी के विधायक परेशान हैं। उपचुनाव में उम्मीदवार के चुनाव को लेकर कांग्रेस की फूट जगजाहिर हुई है। नतीजे के बाद कांग्रेस का दोफाड़ होना तय है। सुखबीर ने कहा कि आज भी कांग्रेस पार्टी धार्मिक मामलों में दखल देने से बाज नहीं आ रही। पंजाब के लोग कैप्टन सरकार की वादाखिलाफी के कारण जाखड़ को मुंह नहीं लगाएंगे।

यह भी पढ़ें: गुरदासपुर उपचुनाव में कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत, सीएम का रोड शो

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव से पहले तो लोगों से बड़े-बड़े वादे कर दिए, लेकिन अब खजाना खाली होने की दुहाई देकर अपनी जिम्मेदारी से भाग रही है। अगर कांग्रेस  ने केंद्र सरकार की मदद से ही लोगों से किए वादे पूरे करने थे तो पहले लोगों को झूठ बोल कर गुमराह क्यों किया।

इस दौरान पूर्व मंत्री अजीत सिंह कोहाड़ ने कहा कि कांग्रेस सरकार फिर से ट्यूबवेलों के बिल सहित अन्य बोझ किसानों व आम लोगों पर डालने जा रही है। वह सिर्फ उपचुनाव के कारण ही फैसला लेने से रुकी हुई थी। 

यह भी पढ़ें: अकाली सरकार ने पंजाब पर छोड़ा तीन लाख करोड़ का कर्जा : सिद्धू
 

Posted By: Ankit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!