Move to Jagran APP

पें¨टग में बेहतर प्रदर्शन के लिए छात्रा सोनम सम्मानित

दस का दम पें¨टग प्रतियोगिता में दीनानगर स्थित सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा सोनम ने बेहतरीन प्रदर्शन करने पर मंगलवार को स्कूल प्रबंधकों द्वारा सम्मानित किया गया। इस मौके पर स्कूल की ¨प्रसिपल राज¨वदर कौर सहित स्कूल का अन्य स्टाफ उपस्थित था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 31 Jul 2018 05:43 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jul 2018 05:43 PM (IST)
पें¨टग में बेहतर प्रदर्शन के लिए छात्रा सोनम सम्मानित
पें¨टग में बेहतर प्रदर्शन के लिए छात्रा सोनम सम्मानित

संवाद सहयोगी, दीनानगर : दस का दम पें¨टग प्रतियोगिता में दीनानगर स्थित सरकारी कन्या सीनियर सेकेंडरी स्कूल की छात्रा सोनम ने बेहतरीन प्रदर्शन करने पर मंगलवार को स्कूल प्रबंधकों द्वारा सम्मानित किया गया। इस मौके पर स्कूल की ¨प्रसिपल राज¨वदर कौर सहित स्कूल का अन्य स्टाफ उपस्थित था।

loksabha election banner

¨प्रसिपल राज¨वदर कौर ने छात्रा सोनम के स्वर्णिम भविष्य की कामना की और स्कूल की अन्य छात्राओं को भी विभिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिताओं में भाग लेने से जहां अंदर छुपी हुई प्रतिभा को निखार आ जा सकता है तो वहीं अपने स्कूल सहित माता-पिता का नाम भी रोशन किया जा सकता है। इस मौके पर उन्होंने अन्य स्कूल की छात्राओं को भी सोनम की भांति मेहनत करने और प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.