Move to Jagran APP

गोल्डन स्कूल का सहजपाल का कराटे में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चयनित

गोल्डन सीनियर सेकेंडरी स्कूल गुरदासपुर में 12वीं आ‌र्ट्स कक्षा के विद्यार्थी व खिलाड़ी सहजपाल सिंह ने कराटे में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना चयन हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 04 Aug 2019 11:43 PM (IST)Updated: Sun, 04 Aug 2019 11:43 PM (IST)
गोल्डन स्कूल का सहजपाल का कराटे में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चयनित
गोल्डन स्कूल का सहजपाल का कराटे में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चयनित

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : गोल्डन सीनियर सेकेंडरी स्कूल गुरदासपुर में 12वीं आ‌र्ट्स कक्षा के विद्यार्थी व खिलाड़ी सहजपाल सिंह ने कराटे में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपना चयन करवा कर यह सिद्ध कर दिया है कि गोल्डन स्कूल का नाम न केवल शिक्षा क्षेत्र में बुलंदियों पर है बल्कि खेलों में भी स्कूल के विद्यार्थी जिला स्तर से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चयनित होकर अपने जौहर दिखा चुके हैं। गोल्डन ग्रुप के चेयरमैन मोहित महाजन ने बताया कि उनके स्कूल का यह छात्र पहले भी जापान देश में जाकर अपनी कला का प्रदर्शन कर चुका है इसके अतिरिक्त भारत में भी कई प्रांतों जैसे महाराष्ट्र, पंजाब, हिमाचल प्रदेश में भी भाग लेकर अपने माता-पिता का नाम रोशन कर चुका है। प्रिसिपल जितेंद्र गुप्ता ने भी विद्यार्थी सहजपाल सिंह के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चुने जाने के लिए खुशी व्यक्त करते हुए समूह गोल्ड स्कूल के स्टाफ मेंबर व समूह गोल्डन परिवार की तरफ से इसके माता-पिता को बधाई दी। इस मौके पर एमडी अनु महाजन, रेनू महाजन व अन्य स्टाफ मेंबर उपस्थित थे।

prime article banner

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.