गुरदासपुर, जेएनएन। भाजपा के पंजाब प्रधान श्‍वेत मलिक ने कहा कि राहुल गांधी कई बार सांसद बनने के बाद भी मेच्योर नहीं हुए हैं। उनकी छवि अभी भी हास्यस्पद नेता की है। कांग्रेस में गांधी परिवार को आरक्षण है, जिस कारण राहुल कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बन गए।

मलिक ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी बेवजह की बयानबाजी करते हैं और बिना सोचे-समझे कुछ भी बोल देते हैं। मलिक 3 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियों का जायजा लेने आए थे। उन्होंने कहा कि राहुल कभी कुछ बोलते हैं तो कभी कुछ। राॅफेल डील के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने क्लीन चिट दे दी। इस बाद भी वह जेपीसी की मांग कर रहे हैं।

कहा, कई बार सांसद बनने के बावजूद मेच्योर नहीं हुए राहुल गांधी

अगस्ता वेस्टलैंड मामले में 12 हेलीकॉप्टरों के लिए 37 अरब रुपये का सौदा हुआ था। कांग्रेस ने उसके लिए नियम ही बदल दिए। इस कारण सिर्फ अगस्ता वेस्टलैंड कंपनी ही मैदान में बची थी। इस सौदे में 431 करोड़ रुपये रिश्वत के रूप में दिए गए। भाजपा सरकार दलाल मिशेल को भारत लेकर आई है। उसने सीबीआइ के सामने सोनिया गांधी का नाम लिया है।

10 बजे गुरदासपुर पहुंचेंगे प्रधानमंत्री

श्वेत मलिक ने कहा कि प्रधानमंत्री वीरवार को सुबह 10 बजे गुरदासपुर पहुंचेंगे। इस रैली का नाम धन्यवाद रैली है। प्रधानमंत्री ने पंजाब को बहुत तोहफे दिए हैं। श्री करतारपुर साहिब के रास्ते को मंजूरी दी गई,  सुल्तानपुर लोधी को स्मार्ट सिटी बनाने, श्री दरबार साहिब में लंगर को जीएसटी से मुक्त किया है।

वादे पूरे करने से भाग रही पंजाब सरकार

श्‍वेत मलिक ने कहा कि पंजाब की जनता से किए वादों को पूरा करने से कैप्टन सरकार भाग रही है। 50 लाख नौकरियों, 90 हजार करोड़ का कर्जा माफ और 32 लाख मोबाइल फोन देने के वादे का क्या हुआ? पंजाब सरकार वादों से भाग रही है। इस मौके पर श्वेत मलिक के साथ भाजपा महासचिव राकेश राठौर, जिला प्रधान बालकृष्ण मित्तल और कविता खन्ना भी उपस्थित थीं।

Posted By: Sunil Kumar Jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!