Move to Jagran APP

हमला करने के आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर थाने के बाहर प्रदर्शन

शहर की दाना मंडी में गत दिनों एक युवक को कुछ युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया था।

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 07:34 PM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 07:34 PM (IST)
हमला करने के आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर थाने के बाहर प्रदर्शन
हमला करने के आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर थाने के बाहर प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, गुरदासपुर : शहर की दाना मंडी में गत दिनों एक युवक को कुछ युवकों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया था। इसके चार दिन बीत जाने के बाद भी जब पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो परिजनों ने सोमवार को शाम थाना सिटी के बाहर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। इसके बाद थाना प्रभारी के आश्वासन के बाद परिजन शांत हुए।

loksabha election banner

रविवार की दोपहर गुरदासपुर के दाना मंडी में दुकान करने वाले एक व्यक्ति को शहजादा नंगल में रहने वाले एक युवक ने तेजधार हथियार से काट दिया। युवक के हाथ पर गहरी चोट लग गई। उसे इलाज के लिए गुरदासपुर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। अस्पताल में भर्ती युवक विनय कुमार पुत्र राजा निवासी नंगल कोटली ने बताया कि वह दाना मंडी में दुकान चलाता है। कुछ दिन पहले शहजादा नंगल इलाके का एक युवक दादागिरी दिखाते हुए आया और दो बोरी गेहूं की ले गया। उसका उन्होंने विरोध किया, लेकिन आरोपित नहीं माना। उसके बाद शुक्रवार को दोबारा से आरोपित आया और 200 हफ्ता देने की बात कहने लगा। जब उन्होंने मना किया तो अपने साथियों को साथ लेकर उसने तेजधार हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। मामले संबंधित थाना सिटी पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी गई है। परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस ने समय रहते कार्रवाई नहीं की तो शहर में जोरदार प्रदर्शन किया जाएगा। उधर, थाना सिटी के प्रभारी कुलवंत सिंह मान का कहना है कि मामले संबंधी शिकायत मिली थी मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.