Move to Jagran APP

बाजवा का फिर अमरिंदर पर हमला, कहा- कसम खाकर भूलने का परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें

कांग्रेस सांसद प्रताप सिंह बाजवा ने एक बार फिर सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर हमला किया है। उन्‍होंने कहा कि कैप्‍टन को कसम खाकर भूलने का परिणाम भुगतने को तैयार रहना चाहिए।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Mon, 09 Mar 2020 12:58 PM (IST)Updated: Mon, 09 Mar 2020 12:58 PM (IST)
बाजवा का फिर अमरिंदर पर हमला, कहा- कसम खाकर भूलने का परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें
बाजवा का फिर अमरिंदर पर हमला, कहा- कसम खाकर भूलने का परिणाम भुगतने के लिए तैयार रहें

कादियां (गुरदासपुर), जेएनएन। राज्यसभा सदस्य और पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष प्रताप सिंह बाजवा ने एक बार फिर मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह पर हमला किया है। उन्‍होंने कहा कि कसम खाकर भूल जाने के परिणाम को भुगतने के लिए कैप्‍टन अमरिंदर सिंह को तैयार रहना चाहिए। नेक नीयत से उठाई गई कसम वाहेगुरु के दरबार में भी परवान होती है।

loksabha election banner

बाजवा यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। बाजवा ने कहा कि कैप्‍टन अमरिंदर सिंह बरगाड़ी कांड व बेअदबी के आरोपितों को जेलों में डालें तो मैं उनके साथ चलने को तैयार हूं। वरना, उनके गुनाहों की सजा भुगतने के लिए मैं कभी तैयार नहीं हूं। मेरा इस मामले में साफ मत है।

बाजवा ने कहा कि चार सप्ताह में नशा खत्म करने की कसम खाने से नशा खत्म नहीं होता। नशे के बड़े व्यापारियों को जेलों में ठूंसने पर ही नशा रुक सकता है। नशे के कारण ही आज लोग इससे दूर रखने के लिए अपने बच्चों को विदेश भेज रहे हैं। वह दिन भी दूर नहीं जब पंजाबी यहां पंजाब में ही अल्पसंख्यक हो जाएंगे।

बाजवा ने कहा कि प्रदेश में अब भी अगर जनता के हित में निर्णय लिए जाएं तो कांग्रेस की स्थिति मजबूत हो सकती है। उन्होंने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को इस्तीफा देना ही था तो वह बिजली मंत्रालय संभाल कर कम से कम जनता को राहत दिलाने के लिए बिजली दरें कम कर जाते। इससे उनकी साख बढ़ती।

कैप्टन अमरिंदर सिंह की ओर से महिलाओं को सरकारी बसों में किराये में पचास फीसद छूट देने पर बाजवा ने कहा कि 80 प्रतिशत बसें तो पहले ही निजी कंपनियों की हैं। ऐसे में इस तरह की घोषणा का क्‍या फायदा होगा। इस दौरान बाजवा ने प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए, लेकिन इस बारे में विस्तार से कुछ नहीं बताया। इस अवसर पर ब्लाक कांग्रेस प्रधान महिंदर लाल, विधायक बलविंदर सिंह लाडी, विक्की महाजन, तिलक राज महाजन, राकेश कुमार व अन्य उपस्थित रहे।

देश में 18 करोड़ मुस्लिम, जिन्हें देश से बाहर नहीं निकाला जा सकता

एनपीआर के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के निर्णय पूरे देश के लिए होते हैं। अगर कैप्टन साहिब उस पर स्टैंड ले सकते हैं तो बढिय़ा है। देश में 18 करोड़ मुस्लिम हैं जिन्हें देश से बाहर नहीं निकाला जा सकता है।

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें



यह भी पढ़ें: डिस्कोथेक में हरियाणा के डिप्‍टी सीएम दुष्‍यंत चौटाला के भाई दिग्विजय का झगड़ा, बाउंसरों ने की धक्‍कामुक्‍की


यह भी पढ़ें: सीनियर आइएएस अशोेक खेमका का ट्वीट वार, अब कंपनियों के दिवालियेपन पर उठाए सवाल



Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.