Move to Jagran APP

जाखड़ के बहाने कैप्टन ने साधे दो निशाने, बाजवा पर हार का फोड़ेंगे ठीकरा : प्रभात झा

भाजपा के प्रदेश प्रभारी प्रभात झा ने लंगाह का बचाव किया और कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कैप्टन ने जाखड़ के बहाने दो निशाने साधे हैं।

By Ankit KumarEdited By: Published: Mon, 02 Oct 2017 01:43 PM (IST)Updated: Mon, 02 Oct 2017 01:44 PM (IST)
जाखड़ के बहाने कैप्टन ने साधे दो निशाने, बाजवा पर हार का फोड़ेंगे ठीकरा : प्रभात झा
जाखड़ के बहाने कैप्टन ने साधे दो निशाने, बाजवा पर हार का फोड़ेंगे ठीकरा : प्रभात झा

जेएनएन, गुरदासपुर। भाजपा के प्रदेश प्रभारी प्रभात झा ने कहा कि पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह को चुनाव से पहले फंसाना पूरी तरह से राजनीति से प्रेरित है। कैप्टन सरकार ने बदले की राजनीति के तहत यह कदम उठाया है। स्वर्ण सलारिया पर भी मुंबई में एक महिला की तरफ से शिकायत करने का मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने संबंधी पूछे सवाल के जवाब में कहा कि चुनाव के दिनों में ऐसी अफवाहें उड़ती रहती हैं। इनमें कोई सच्चाई नहीं होती।

loksabha election banner

प्रेसवार्ता के दौरान झा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उपचुनाव में सुनील जाखड़ को उतारकर एक तीर से दो  निशाने साधे हैं। कैप्टन इस चुनाव के माध्यम से पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान सुनील जाखड़ को हराकर उसका ठीकरा राज्यसभा प्रताप सिंह बाजवा पर फोडऩा चाहते हैं। ऐसा करके वह पूरे पंजाब की कमान अपने हाथ में लेना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: बेअदबी मामलों में रुकावट डाल रहे एसजीपीसी प्रधान बडूंगर : कैप्टन

झा ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने देखा है कि हलके के लोग  बाहरी और अंदरुनी का अंतर समझते हैं। इसी कारण भाजपा ने स्वर्ण सलारिया को उम्मीदवार बनाया है लेकिन कांग्रेस ने प्रताप सिंह बाजवा को साइड लाइन कर बाहर से उम्मीदवार ला खड़ा कर दिया। बोले, कांग्रेस बिना वजह जीएसटी, नोटबंदी को मुद्दा बना कर व्यापारियों को नाराज बता रही है, जबकि उप्र के चुनाव से स्पष्ट हो चुका है कि व्यापारी वर्ग में कोई रोष नहीं है।

यह भी पढ़ें: वायरल हो रहा लंगाह का आपत्तिजनक वीडियो, जाखड़ ने कहा- इस पर रोक लगे






 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.