Move to Jagran APP

फेसबुक आइडी पर भद्दे कमेंट डालकर श्रद्धालुओं की भावना को भड़काया, एक पर केस

राकेश सैनी निवासी सैनी ज्यूलर्स मेन बाजार अपनी फेसबुक आईडी पर रोजाना ही संत निरंकारी मिशन के सतगुरु के बारे में अश्लील व भद्दे कमेंट डालकर निरंकारी मिशन के श्रद्धालुओं की भावनाओं को आहत कर रहा है और संत निरंकारी मिशन को बदनाम कर रहा है।

By Vikas_KumarEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 12:10 PM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 12:10 PM (IST)
फेसबुक आइडी पर भद्दे कमेंट डालकर श्रद्धालुओं की भावना को भड़काया, एक  पर केस
थाना प्रभारी कुलवंत सिंह ने कहा कि मामले की उक्त आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

गुरदासपुर, जेएनएन। थाना सिटी की पुलिस ने फेसबुक आइडी पर संत निरंकारी मिशन के सतगुरु के बारे में अश्लील व भद्दे कमेंट डालकर श्रद्धालुओं की भावना को भड़काने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उक्त घटना तीन अगस्त 2020 की है। जबकि मामला मंगलवार को दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

गुरबख्श सिंह पुत्र सरवन सिंह निवासी जोड़ा फाटक अमृतसर ने बताया कि राकेश सैनी पुत्र यशपाल सैनी निवासी सैनी ज्यूलर्स मेन बाजार सिटी गुरदासपुर अपनी फेसबुक आईडी राकेश सैनी के नाम पर चलाता है। राकेश इस आइडी पर रोजाना ही संत निरंकारी मिशन के सतगुरु के बारे में अश्लील व भद्दे कमेंट डालकर निरंकारी मिशन के श्रद्धालुओं की भावनाओं को आहत कर रहा है और संत निरंकारी मिशन को बदनाम कर रहा है।

वहीं, थाना प्रभारी कुलवंत सिंह का कहना है कि मामले की जांच पड़ताल करने के बाद उक्त आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.