जासं, बटाला : थाना श्री हरगोबिदपुर पुलिस ने गांव कठाना बेट के एक घर में रेड कर 40 बोतल अवैध शराब बरामद की है। जबकि आरोपी मौका पा कर फरार हो गया। एएसआइ पंजाब सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी गांव औलख के पास गश्त पर थी। इसी दौरान सूचना मिलने पर गांव कठाना में मंगा के घर पर रेड की तो वहां से 40 बोतल अवैध शराब बरामद कर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इसी दौरान आरोपित पुलिस को देख कर मौके से फरार हो गया।

वहीं थाना सदर बटाला पुलिस के एएसआइ जसपाल सिंह ने बताया कि गांव मूलियां वाल में गश्त के दौरान एक अरोपित को शक के आधार पर तलाशी के दौरान उसके पास से नौ बोतल अवैध शराब बरामद कर उसके खिलाफ थाना सदर में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया, बाद में आरोपित को जमानत पर रिहा कर दिया गया।

इसी तरह थाना रंगड़ नंगल पुलिस ने गश्त के दौरान गांव भंबोई से बलविदर सिंह वासीग गांव भंबोई को गिरफ्तार कर उससे सात बोतल अवैध शराब बरामद कर उसके खिलाफ थाना रंगड़ नंगल में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया, बाद में आरोपित को जमानत पर रिहा कर दिया गया है। 40 किलो लाहन बरामद, आरोपित फरार

थाना धारीवाल की पुलिस ने 40 किलो लाहन बरामद की है। एएसआइ रजिदर सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर एक्साइज इंस्पेक्टर हरविदर सिंह सर्कल गुरदासपुर के नेतृत्व में गांव गुरदासनंगल में एक घर पर छापामारी कर 40 किलो लाहन बरामद किया गया। इस दौरान आरोपित ज्ञान सिंह मौके से फरार हो गया। जबकि उसके घर से तलाशी के दौरान 40 किलो लाहन बरामद हुई है।

Edited By: Jagran