Move to Jagran APP

फार्मासिस्टों और दर्जा चार मुलाजिमों का धरना जारी

अपनी सेवाओं को रेगुलर करवाने के लिए फार्मासिस्टों व दर्जा चार मुलाजिमों की ओर से दिया जा रहा धरना बुधवार को 33वें दिन भी जिला प्रधान बिक्रमजीत सिंह के नेतृत्व में जारी रहा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Jul 2020 03:58 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2020 03:58 PM (IST)
फार्मासिस्टों और दर्जा चार मुलाजिमों का धरना जारी
फार्मासिस्टों और दर्जा चार मुलाजिमों का धरना जारी

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : अपनी सेवाओं को रेगुलर करवाने के लिए फार्मासिस्टों व दर्जा चार मुलाजिमों की ओर से दिया जा रहा धरना बुधवार को 33वें दिन भी जिला प्रधान बिक्रमजीत सिंह के नेतृत्व में जारी रहा। जिला प्रधान बिक्रमजीत सिंह ने कहा कि वे अपनी जायज मांगों को लेकर पिछले 33 दिनों से लगातार धरने दे रहे हैं, मगर इसके बावजूद सरकार उनकी मांगों को अनदेखा किया हुआ है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि मोहाली डायरेक्टर पंचायत कार्यालय में शांतमयी तरीके से भूख हड़ताल पर बैठे मुलाजिमों को जबरन रोकने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मुलाजिम पूरी नियमों का पालन कर संघर्ष कर रहे हैं, सरकार कोई सुनवाई नही कर रही। वे अपने अधिकार लेकर ही रहेंगे। एनएचएम मुलाजिमों की ओर से 23 जुलाई से पंजाब भर में की जाने वाली हड़ताल का समर्थन करते हुए कहा कि यदि ऐसा होता है तो पूरे सेहत सेवाओं का चक्का जाम होगा। उन्होंने कहा कि मुलाजिम इस हड़ताल में पूरा समर्थन करेंगे। यदि सरकार ने फिर भी मांगों को लागू नहीं किया तो संघर्ष को और तेज करते हुए पंजाब भर के कांग्रेस के नेताओं व विधायकों की रिहायश के समक्ष रोष प्रदर्शन किए जाएंगे। इस मौके पर सतिदरपाल कौर, मनप्रीत सिंह, सुखजीत कौर, नवप्रीत कौर आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.