Move to Jagran APP

दुकानों और बैंकों के बाहर दिखी भीड़

कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए पंजाब सरकार की ओर से लगाए गए क‌र्फ्यू और केंद्र सरकार के लॉकडाउन का दीनानगर में असर कम नजर आ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Apr 2020 06:17 PM (IST)Updated: Wed, 08 Apr 2020 06:09 AM (IST)
दुकानों और बैंकों के बाहर दिखी भीड़
दुकानों और बैंकों के बाहर दिखी भीड़

संवाद सहयोगी, दीनानगर : कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए पंजाब सरकार की ओर से लगाए गए क‌र्फ्यू और केंद्र सरकार के लॉकडाउन का दीनानगर में असर कम नजर आ रहा है। क‌र्फ्यू के दौरान बेशक मुख्य राज्य मार्गो में सन्नाटा पसरा हुआ है, लेकिन क‌र्फ्यू के दौरान दी जा रही ढील में बैंक, राशन की दुकान, सब्जी की दुकानों व मेडिकल स्टोरों पर लोगों की भीड़ जुट रही है। ऐसे में फिजिकल डिस्टेंसिग का पालन नहीं हो रहा है। इससे कोरोना वायरस के खतरे के अंदेशा सता रहा है। शहर की अंदरूनी गलियों और मोहल्लों में लोग रेहड़ी वालों से सब्जी और अन्य जरूरी चीजों की खरीदारी कर रहे हैं।

loksabha election banner

मंगलवार को जब दैनिक जागरण ने शहर का दौरा किया तो काफी लोग घरों के बाहर दिखे। कोई गैस सिलेंडर तो कोई दवाई और राशन लेने के लिए बाहर सड़कों पर वाहन दौड़ाता दिखाई दिया। लोग घरों के बाहर गलियों में बैठे नजर आए। वहीं मेडिकल स्टोरों पर भी काफी लोग खड़े थे। मेडिकल स्टोरों पर दवाइयां लेने आए लोग तो फिजिकल डिस्टेंसिग का पालना करते देखे गए, लेकिन सब्जी की दुकानों पर लोगों में इसे लेकर कोई जागरूकता नजर नहीं आ रही थी। इसके अलावा बैंकों के बाहर भी लोगों की भारी भीड़ नजर आई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.