Move to Jagran APP

सिद्धू ने सुखबीर को बताया मदारी और मजीठिया को जमूरा

नवजोत सिंह सिद्धू ने अकाली दल पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने सुखबीर बादल को मदारी की संज्ञा दी, जबकि मजीठिया को उनका जमूरा बताया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 01 Oct 2017 07:54 PM (IST)Updated: Mon, 02 Oct 2017 09:27 AM (IST)
सिद्धू ने सुखबीर को बताया मदारी और मजीठिया को जमूरा
सिद्धू ने सुखबीर को बताया मदारी और मजीठिया को जमूरा

जेएनएन, गुरदासपुर। स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने गांव वडाला बांगर में लोकसभा उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़ के समर्थन में आयोजित बैठक में अकाली-भाजपा नेताओं पर जमकर निशाना साधा। दुष्कर्म के केस में फंसे पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह लंगाह को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अब अकाली नेताओं की ओर से पंजाब की बहू-बेटियों की इज्जत के साथ खेला जा रहा है। लंगाह के घिनौने कार्य से नेताओं को भी शर्मसार होना पड़ रहा है।

loksabha election banner

विधानसभा हलका डेरा बाबा नानक के विधायक सुखजिंदर सिंह रंधावा की ओर से आयोजित बैठक में सिद्धू ने कहा कि सुखबीर बादल एक मदारी है और मजीठिया इस मदारी का जमूरा। उन्होंने मजीठिया को को डब्बू कहते हुए कहा कि मजीठिया नशा का तस्कर है और इस का नाम इतिहास के पन्नों में चिट्टा बेचने वालों में दर्ज होगा।  सिद्धू ने कहा कि अकालियों ने 10 साल तक बेकसूर लोगों पर गोलियां बरसाई है। गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी की गई और पंजाब को कर्ज में डुबा कर रखा दिया गया।

उन्होंने मतदाताओं से आह्वïान किया कि वे इन अकाली-भाजपाइयों को गांवों में आने न दिया जाए। इस मौके पर विधायक सुखजिंदर सिंह रंधावा, विधायक हरप्रताप सिंह अजनाला, पूर्व विधायक मोहम्मद सदीक, ममता, जसबीर सिंह काहलों, चेयरमैन जगतार सिंह आदि मौजूद थे।

अवैध निर्माण के आरोप बेबुनियाद

सिद्धू ने आप के जिला अमृतसर के प्रधान की ओर से निर्माण करवाने संबंधी लगाए गए आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि उन पर लगाए गए आरोप बेबुनियाद है।

यह भी पढ़ेंः वायरल हो रहा लंगाह का आपत्तिजनक वीडियो, जाखड़ कहा- एेसे वीडियो पर लगे रोक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.