संवाद सूत्र, धारीवाल : धारीवाल वूलन मिल के कर्मचारियों को नौ-नौ महीने का वेतन जारी करवाने पर भाजपा धारीवाल मण्डल ने मंडल प्रधान नवनीत विज के नेतृत्व में सांसद सनी देयोल का धन्यवाद किया। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष परमिदर सिंह गिल विशेष तौर पर पहुंचे। इस दौरान वर्तमान परिस्थिति को देखते हुए सांसद का धन्यवाद करने के लिए फिजिकल डिस्टेंसिग का विशेष ध्यान रखा गया।

परमिदर गिल ने कहा कि सनी देयोल ने मिल कर्मचारियों के वेतन की 17 करोड़ की राशि दिलवा कर बहुत ही सराहनीय कार्य किया है। सनी देयोल को सांसद बने हुए थोड़ा ही समय हुआ है। इतने कम समय में उनके द्वारा किए गए काम इस बात का सबूत है कि वे गुरदासपुर लोकसभा हलके के लोगों द्वारा उन्हें दी गई जिम्मेदारी को लेकर कितने सजग हैं। उन्होंने कई बार कहा है कि वो यहां काम करने आए हैं, बातें करने नहीं। उनका अपने काम के प्रति जुनून पूर्व सांसद विनोद खन्ना की याद ताजा करता है। सांसद सनी देयोल मिल कर्मचारियों का बकाया वेतन भी जल्द जारी करवाने के लिए प्रयासरत हैं। नवनीत विज ने कहा कि बिना वेतन के गुजारा करने के बारे में सोचना ही नामुमकिन है। इस अवधि के दौरान मिल कर्मचारियों ने किन मुश्किल हालात का सामना किया होगा, इसका अनुमान लगाया जा सकता है।

उन्होंने इस नेक काम के लिए सांसद सनी देयोल, केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी के साथ साथ पंजाब भाजपा प्रधान अश्वनी शर्मा, गुरदासपुर प्रभारी नरेश शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष परमिदर सिंह गिल द्वारा किए गए प्रयासों के लिए धन्यवाद किया। इस मौके पर राजेश सूद, अमित सूद, पवन अबरोल, कुलदीप बल्लगन, आशु पहलवान, सुनील बल्लगन आदि उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!