Move to Jagran APP

होशियारपुर में पंजाब रोडवेज की बस से टकराई मोटरसाइकिल, दो लोगों की मौके पर ही मौत

होशियारपुर में टांडा रोड पर एक मोटरसाइकिल पंजाब रोडवेज की बस से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 01:24 PM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 05:19 PM (IST)
होशियारपुर में पंजाब रोडवेज की बस से टकराई मोटरसाइकिल, दो लोगों की मौके पर ही मौत
होशियारपुर में पंजाब रोडवेज की बस से टकराई मोटरसाइकिल, दो लोगों की मौके पर ही मौत

जेएनएन, होशियारपुर/बठिंडा। यहां टांडा रोड पर एक मोटरसाइकिल पंजाब रोडवेज की बस से टकरा गई। हादसा इतना भयानक था कि मोटरसाइकिल सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। एक मृतक की पहचान सुदेश पुत्र प्रकाश चंद निवासी चडियाल के रूप में हुई है, जबकि दूसरे की पहचान नहीं हो पाई है। 

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि दोनों सुबह काम पर जा रहे थे। इसी दौरान हादसे के शिकार हो गए। हादसे का कारण टांडा रोड पर बर्फ वाला कारखाने के पास मोटरसाइकिल के सामने लावारिस पशु आना बताया जा रहा है। पशु को बचाने के चक्कर में मोटरसाइकिल बस से टकरा गई और हादसा हो गया। 

शादी से लौट रहे तीन दोस्तों की सड़क हादसे में मौत

उधर, बठिंडा के रामपुरा फूल में गत देर सायं शादी समारोह से वापस अपने गांव कोटड़ा कौडिय़ां लौट रहे पांच दोस्तों की कार गांव के निकट दुर्घटनाग्रस्त हो गई। संतुलन बिगड़ने के कारण कार सड़क किनारे लगे एक पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना भयंकर था कि कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि कार में सवार तीन दोस्तों की मौके पर मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गया। घायलों का बठिंडा के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। तीनों मृतक गांव कोटड़ा कौडिय़ां के रहने वाले है। रामपुरा पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

गांव कोटड़ा कौडिय़ां के निवासी बहादर सिंह (36) पुत्र मल सिंह, जग्गा सिंह (40) पुत्र निक्का सिंह, जसविंद्र सिंह (27) पुत्र जगसीर सिंह, हरजिंदर सिंह (30) पुत्र बलविंदर सिंह तथा बलविंद्र सिंह (35) पुत्र तेजा सिंह रामपुरा-बरनाला रोड पर स्थित मैरिज पैलेस में शादी से शनिवार देर शाम लौट रहे थे। शाम करीब सात बजे वह गांव कोटड़ा कौडिय़ां के समीप पहुंचे कि अचानक उनकी कार सड़क किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। इसमें कार सवार बहादर सिंह, जग्गा सिंह तथा जसविंद्र सिंह की मौके पर मौत हो गई, जबकि बाकी दोनों जख्मी हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.