Move to Jagran APP

पगड़ी संभाल जटटा लहर के सदस्य आज करेंगे प्रदर्शन

गड़ी संभाल जटटा लहर के कन्वीनर कंवलप्रीत ¨सह काकी की अध्यक्षता में बैठक कर पंजाब सरकार की ओर से किसानों को गन्ने की अदायगी न किए जाने व खंड मिलों न चलने कारण मिलो के आगे ट्रालियां खड़े किए जाने संबंधी विचार-विमर्श किया गया। इस मौके काकी व उसके साथियों ने कहा कि पिछले छह माह से गन्ना कास्तकारों का पिछले बकाए लेने और मिलों को एक नवंब से

By JagranEdited By: Published: Fri, 30 Nov 2018 02:44 PM (IST)Updated: Fri, 30 Nov 2018 02:44 PM (IST)
पगड़ी संभाल जटटा लहर के सदस्य आज करेंगे प्रदर्शन
पगड़ी संभाल जटटा लहर के सदस्य आज करेंगे प्रदर्शन

संवाद सूत्र, काहनूवान : पगड़ी संभाल जट्टा लहर के कन्वीनर कंवलप्रीत ¨सह काकी की अध्यक्षता में बैठक कर सरकार द्वारा किसानों को गन्ने की अदायगी न किए जाने व चीनी मिलें न चलने के कारण मिलों के आगे ट्रालियां खड़ी करने पर विचार-विमर्श किया गया। इस दौरान काकी व उसके साथियों ने कहा कि छह माह से गन्ना कास्तकारों का पिछला बकाया लेने और मिलों को एक नवंबर से चलाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। लेकिन किसानों की दलीलों व अपीलों के बावजूद भी कोई असर नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि अगर गन्ने की कटाई समय पर न हुई तो अगली फसल भी लेट हो जाएगी। जिस कारण किसान गन्ने की ट्रालियां भरकर 1 दिसंबर को 2 बजे मुकेरियां मिल ले जाएंगे और अगर फिर भी शुरू न हुई, तो गन्ने की ट्रॉलियां सड़कों पर खड़ी कर रोष प्रदर्शन किया जाएगा। इस अवसर पर गुरप्रताप ¨सह, सतनाम ¨सह, बल¨जदर चीमा, परमजीत रसूलपुर, सुलखन ¨सह, मनजीत चन्नी, बलजीत, गुरनाम ¨सह मौजूद थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.