संवाद सहयोगी, काहनूवान : इलाके में चोरों का कहर दिन रात जारी है। रविवार की सुबह चोरों के एक गिरोह ने दाना मंडी कोट धंदल में आढ़ती जसवंत ¨सह की जेबी ट्रे¨डग कंपनी के फड़ में 35 बैग गेहूं चोरी कर ली गई। जब वह गेहूं की बोरियां चोरी कर रहे थे तो तब मजदूरों ने देख लिया और चोरों तथा मजदूरों में झड़प हुई। इस झड़प में चोरों की गाड़ी की तोड़फोड़ हुई । जबकि गिरोह का एक सदस्य ज मी भी हो गया। हमले में दो मजदूर भी ज मी हो गए।

आढ़ती जसवंत ¨सह तथा मजदूर अंबू तालिब ने बताया कि गत रात 6 के करीब मजदूर मंडी में ही सोये हुए थे। रविवार को सुबह एक सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी पर आधी दर्जन के करीब लुटेरे मंडी में दाखिल हुए तथा उन्होंने मंडी में पड़ी गेहूं की बोरियों को जबरदस्ती गाड़ी में लोड करने की कोशिश की। जब मजदूरों ने उनको रोका तो उन्होंने मजदूरों पर हमला कर दिया। लुटेरों तथा मजदूरों की झड़प में बोलेरो गाड़ी चालक को भी गंभीर चोटें लगी। इसके अलावा दो मजदूर को भी चोटें लगी। उन्होंने बताया कि लुटेरे 35 बैग गेहूं के चोरी कर ले गए हैं।

जसवंत ¨सह ने बताया कि मजदूरों द्वारा सूचित करने पर वह भी मंडी में पहुंच गए, मगर लुटेरे इतनी देर तक वहां से भाग चुके थे। मजदूरों ने बताया कि लुटेरे सठियाली पुल की ओर से गाड़ी सहित भागे थे। आढ़ती द्वारा इस घटना की सूचना काहनूवान पुलिस को दे दी गई है। इस संबंधी थाना मुखी काहनूवान के साथ बात की गई तो उन्होंने कहा कि सूचना के आधार पर लुटेरों की तथा बैलेरो गाड़ी की जांच की जा रही है।

By Jagran