Move to Jagran APP

नशे को खत्म करने के लिए अधिकारी करें सहयोग : डीसी

कैप्टन सरकार की ओर से हर जिले में अधिकारियों को नशे के खिलाफ जागरूक करने के आदेश दिए गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Jul 2018 04:17 PM (IST)Updated: Tue, 17 Jul 2018 04:17 PM (IST)
नशे को खत्म करने के लिए अधिकारी करें सहयोग : डीसी
नशे को खत्म करने के लिए अधिकारी करें सहयोग : डीसी

बाल कृष्ण कालिया, गुरदासपुर : कैप्टन सरकार की ओर से हर जिले में अधिकारियों को नशे के खिलाफ जागरूक करने के आदेश दिए गए हैं। नशा छुड़ाने के लिए नशा मुक्ति केंद्रों में बढि़या प्रबंध करने और नशे के खिलाफ सेमिनार लगा कर लोगों को जागरूक किया जा रहा है। मंगलवार को गुरदासपुर के नए डिप्टी कमिश्नर विपुल उज्जवल ने अपना कार्यभार संभालने के मौके पर जिले के सभी अधिकारियों के साथ पहली बैठक की।

loksabha election banner

इस दौरान उन्होंने कहा कि जिले को नशा मुक्त करना हम सबका कर्तव्य है, इसलिए सभी अधिकारी मेरा सहयोग करें। उन्होंने कहा कि नशे से राज्य में सैकड़ों घर तबाह हो चुके हैं। अगर नशे को जड़ से खत्म करना है तो अधिकारियों को दिल से इस प्रति काम करना होगा। इस मौके पर विजय सियाल एडीसी, रणबीर ¨सह, सकतर ¨सह बल एसडीएम गुरदासपुर, रोहित गुप्ता, रमन कोछड़़, हर¨वदर ¨सह, जसवंत ¨सह, लख¨वदर ¨सह, हर¨जदर ¨सह, डा. किशन चंद, राकेश बाला, सल¨वदर ¨सह आदि उपस्थित थे।

ईओ को लगाई फटकार

नए डिप्टी कमिश्नर ने पहली बैठक में नगरपालिका के कार्यकारी अधिकारी को फटकार लगाते हुए शहर में लगे कूड़े के ढेर और संबंधी जानकारी देते हुए कहा कि अगर शहर को साफ-सुथरा नहीं रखा गया तो उन्हें मजबूरन इस मामले को लेकर कार्रवाई करनी पड़ेगी।

मिशन तंदुरुस्त पंजाब को कामयाब बनाएं अधिकारी

डीसी ने कृषि विभाग के अधिकारियों और शिक्षा अधिकारी को कड़े निर्देश देते हुए कहा कि राज्य सरकार की ओर से तंदुरुस्त मिशन पंजाब को कामयाब बनाने के लिए सभी अधिकारी आगे आएं उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से इस मामले को लेकर कड़ी हिदायत दी गई है। जिसे हर हाल में अच्छे से निभाया जाएगा उन्होंने अधिकारियों से कहा कि मिशन तंदुरुस्त पंजाब को लेकर लोगों को जागरूक करें ,और जगह-जगह जाकर सेमिनार भी लगाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.