Move to Jagran APP

पंजाब की तरक्की के लिए आप की सरकार बनानी होगी: गोयल

संवाद सहयोगी बटाला आम आदमी पार्टी इंड्रस्ट्री सैल के जिलाध्यक्ष नरेश गोयल ने फतेहगढ़ चुड़ि

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Jul 2020 06:08 PM (IST)Updated: Sat, 25 Jul 2020 06:08 PM (IST)
पंजाब की तरक्की के लिए आप की सरकार बनानी होगी: गोयल
पंजाब की तरक्की के लिए आप की सरकार बनानी होगी: गोयल

संवाद सहयोगी, बटाला : आम आदमी पार्टी इंड्रस्ट्री सैल के जिलाध्यक्ष नरेश गोयल ने फतेहगढ़ चुड़ियां में पार्टी की आपात बैठक की। उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार के आगमन के साथ उद्योग का कारोबार बड़े स्तर पर चल सकता है, क्योंकि कांग्रेस सरकार ने उद्योग और उद्योग का बेड़ा गर्क कर दिया है। केंद्र की मोदी सरकार ने उद्योग को कोई भी सुविधा नहीं देकर उद्योग को सबसे बड़ा नुकसान पहुंचाया है। केंद्र की नीतियों ने उद्योगपतियों को अपने उद्योगों को बंद करने के लिए मजबूर किया है।

loksabha election banner

गोयल ने कहा कि दिल्ली में सबसे मजबूत उद्योग अरविद केजरीवाल के नेतृत्व में चलाया जा रहा है। उन्होंने लोगों से अपील की कि केवल आम आदमी पार्टी की सरकार ही पंजाब में सभी प्रकार के व्यवसाय सुचारू रूप से चलाने और सरकार से सुविधाएं प्राप्त करने के लिए व्यवसाय प्रदान कर सकती है।

जिला अध्यक्ष और बटाला निर्वाचन क्षेत्र के प्रभारी शेरी कलसी ने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार के आने से ही पंजाब के लोगों की समस्याओं का समाधान हो सकता है। दिल्ली के सीएम अरविद केजरीवाल ने पंजाब के लोगों को दिल्ली की तर्ज पर समृद्ध बनाने के लिए योजना बनाई है। इस अवसर पर फतेहगढ़ चुड़ियां निर्वाचन क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के नेता उपस्थित थे। उनके साथ निर्वाचन क्षेत्र के प्रभारी पीटर चिडा, राजीव शर्मा और दर्जनों व्यापारी नेता भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.