Move to Jagran APP

ससुर ने उधर पैसे नहीं लौटाए तो दामाद ने लगाया फंदा, सुसरालियों पर पर्चा

थाना घुम्माण के अधीन एक युवक ने अपने ससुर से तंग आकर फंदा लगा जीवनलीला समाप्त कर ली।

By JagranEdited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 11:49 PM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 06:34 AM (IST)
ससुर ने उधर पैसे नहीं लौटाए तो दामाद ने लगाया फंदा, सुसरालियों पर पर्चा
ससुर ने उधर पैसे नहीं लौटाए तो दामाद ने लगाया फंदा, सुसरालियों पर पर्चा

जागरण संवाददाता, बटाला : थाना घुम्माण के अधीन एक युवक ने अपने ससुर से तंग आकर फंदा लगा जीवनलीला समाप्त कर ली। हादसा शनिवार दोपहर का है। पुलिस ने ससुर हरविंदर सिंह, प्रगट सिंह, कुलदीप सिंह सहित पाच लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अधीन मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। जानकारी मुताबिक मृतक सतनाम सिंह निवासी गाव पंडोरी ने अपने ससुर को 17 लाख रुपये दिए थे, जिसे वे वापस नहीं कर रहा था। इस वजह से उसने सुसाइड कर लिया। इन पैसों से उसने कुछ माह में आस्ट्रेलिया जाना था। मृतक के परिजनों ने बताया कि उनके बेटे की शादी एक वर्ष पहले हुई थी। पत्‍‌नी को आइलेट्स करवाया। उसमें उसके अच्छे बैंड आए। वे अपनी पत्‍‌नी के साथ कुछ माह बाद आस्ट्रेलिया जाने वाला था। विदेश जाने के लिए एजेंट्स ने उससे पैसें मागे। उसने अपने उधार दिए पैसे ससुर से वापस मागें तो देने से साफ इंकार कर दिया। बताया जा रहा है कि पैसे को लेकर सतनाम सिंह को उसके सुसरालियों ने मारपीट की तथा घर से बाहर निकाल दिया। सारे गाववासियों के सामने उसके साथ गाली-गलौच भी की। उसने अपनी बेइज्जती महसूस की। पता लगा है कि आत्महत्या करने से पहले मृतक ने एक वीडियो भी बनाई। उसमें साफ कहा कि मेरी मौत के जिम्मेदार ससुराली होंगे। लेकिन उसके मोबाइल को थाना घुमाण ने जब्त कर लिया। उल्टा, यह कहकर पल्ला झाड़ रहे हैं कि युवक के मोबाइल का लॉक नही खुल रहा है।

loksabha election banner

वहीं, केस के जाच अधिकारी एएसआइ दलजीत सिंह ने बताया कि इस मामले में तीन नामजद सहित कुल पाच के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। फिलहाल घटनाक्रम के बाद आरोपित फरार हैं। गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.