जेेेेएनएन, गुरदासपुर। किसी महिला के साथ अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने पत्नी को जहर देकर मार डाला। इसके बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। इस संदर्भ में थाना दीनानगर ने मृतका की माता के बयान पर हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सत्या देवी पत्नी खजान मसीह निवासी शमशेरपुर ने बताया है कि उसकी बेटी अमनदीप (35) की 17 साल पहले जूनस मसीह उर्फ मक्खन मसीह पुत्र जमाल मसीह निवासी गादड़िया रावल के साथ शादी हुई थी। उसनेे शादी के बाद एक बेटी और दो बेटों को जन्म दिया। शादी से पहले से ही जूनस के किसी महिला के साथ अवैध संबंध थे। इसकी जानकारी अमनदीप को काफी साल बाद हुई। इसके बाद वह जूनस को इस बारे में रोकती थी। इसी बात को लेकर रोज दोनों के बीच झगड़ा होने लगा और जूनस उनकी बेटी अमनदीप के साथ मारपीट करने लगा। इस बात से उनकी बेटी काफी परेशान रहने लगी।

इस बारे में अमनदीप ने अपनी माता को भी बताया। जिसने कई बार दामाद को उसके घर जाकर समझाया, लेकिन उसने एक न सुनी और अपनी मनमानी करता रहा। गत 16 अक्टूबर को भी इसी बात को लेकर फिर से दंपती के बीच घर में झगड़ा हुआ। इस दौरान जूनस ने अमनदीप को जहर देकर जान से मार दिया और वारदात को अंजाम देकर घर से फरार हो गया। सत्या देवी ने पुलिस से मांग की है कि उसकी बेटी के आरोपित को सख्त सजा दी जाए।

उधर, इस बारे में थाना दीनानगर के एसएचओ बलदेव राज का कहना है कि सत्या देवी के बयान के आधार पर आरोपित पति जूनस मसीह के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल, आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!