संवाद सहयोगी, गुरदासपुर :

हलका विधायक बरिदरमीत सिंह पाहड़ा को उस समय भारी बल मिला, जब गांव ततला के शिरोमणि अकाली दल के सीनियर युवा नेता हीरा सिंह सहित सैकड़ों युवा अकाली दल को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए युवाओं का विधायक पाहड़ा ने सिरोपा भेंट कर स्वागत किया।

विधायक पाहड़ा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की नीतियों व सरकार द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को देखते हुए युवा कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी ओर से हलका गुरदासपुर में युद्ध स्तर पर विकास कार्य करवाए गए हैं। हलके के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में गलियों, नालियों, सड़कों, खेल ग्राउंड,थापर माडल छप्पड़, स्ट्रीट लाइटें, शहर के चौकों के सौंदर्यीकरण सहित अन्य विकास कार्य करवाए गए हैं। उन्होंने कहा कि हलका गुरदासपुर विकास पक्षों राज्य के अग्रिम हलकों में प्रवेश कर गया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हर वर्ग के हित में फैसले लेती आ रही है। लोगों की प्रत्येक समस्या का निवारण किया गया है। उन्होंने कहा कि आगे भी इसी तरह लोगों की प्रत्येक समस्या का हल किया जाएगा। हलके के लोगों को किसी प्रकार की समस्या नहीं आने दी जाएगी। 'बिना किसी डर और लालच के मतदान कर अच्छी सरकार चुनें'

संस, गुरदासपुर : मुख्य चुनाव अधिकारी पंजाब व जिला चुनाव अधिकारी सह डीसी गुरदासपुर मोहम्मद इशफाक के निर्देश पर चुनाव अधिकारियों की बैठक हुई। जिला स्वीप नोडल अधिकारी गुरदासपुर सह डीईओ सेकेंडरी हरपाल सिंह संधवालिया के नेतृत्व में हुई वर्चुअल बैठक में जिले के सभी स्कूल प्रमुखों व ईएलसी क्लब इंचार्जों को ईवीएम, वीवीपैट मशीन, वोटर प्रणाली, कोड आफ कंडक्ट, नई वोटें बनाने, चुनाव आचार संहिता आदि की जानकारी दी गई।

आनलाइन बैठक में स्कूल मुखियों द्वारा बड़े स्तर पर शिरकत की गई। इस मौके पर जिला स्वीप अधिकारी संधवालिया ने मतदाताओं से अपील की कि मजबूत सरकार के गठन के लिए उन्हें सभी को अपने मताधिकार का इस्तेमाल जागरुकता व सावधानी से निडर होकर करना चाहिए।

उन्होंने विद्यार्थियों से भी अपली की कि अपने मताधिकार का प्रयोग बिना किसी डर और लालच के करना चाहिए। धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय से ऊपर उठ कर देश और प्रदेश के विकास के लिए एक मजबूत और कुशल सरकार चुनें। इस मौके पर डा.परमजीत सिंह कलसी, अमरजीत सिंह पुरेवाल, गगनदीप सिंह, जदपिदर सिंह, लखबीर सिंह सहित अन्य उपस्थित थे।

Edited By: Jagran