जागरण संवाददाता, बटाला : थाना फतेहगढ़ चूड़ियां पुलिस ने 180 ग्राम हेरोइन समेत दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपितों की पहचान बबलू और काली निवासी गांव जंडुआ के तौर पर हुई।

प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपितों ने हेरोइन अपनी पेंट की गुप्त जेब में छिपा रखी थी। वीरवार को पुलिस ने दोनों को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया। आरोपितों के खिलाफ पहले से विभिन्न थानों में तीन-तीन केस दर्ज हैं। कुछ माह पूर्व जेल से जमानत पर बाहर आए तो फिर से हेरोइन की तस्करी का धंधा शुरू कर लिया। थाना फतेहगढ़ चूड़ियां के सहायक इंस्पेक्टर सुखविदर सिंह ने बताया कि उनकी टीम को किसी खास मुखबिर से सूचना मिली थी कि दो हेरोइन तस्कर फतेहगढ़ चूड़ियां की तरफ से मोटरसाइकिल पर हेरोइन के साथ निकलने वाले है। बुधवार देर शाम पुलिस ने एसएसआइ दलविदर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने नाका लगाया। सामने से आ रहे संदिग्ध मोटरसाइकिल पर सवार दो युवाओं को रुकने का इशारा किया तो वे घबरा गए तथा पीछे की तरफ घूमने लगे। पुलिस ने बड़ी मुस्तैदी के साथ इन्हें पकड़ लिया। तलाशी लेने पर उनकी पेंट की भीतरी जेब से 180 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। गौर हो कि बटाला पुलिस ने एक माह के भीतर फतेहगढ़ चूड़ियां के अंतर्गत आते क्षेत्र से अब तक लगभग 14 किलो हेरोइन के साथ दर्जन भर के करीब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपित नशे के आदि

पुलिस ने खुलासा किया की कि गिरफ्तार दोनों आरोपित हेरोइन पीने और बेचने के आदी हैं। इन्होंने अपना नेटवर्क काफी मजबूत बना रखा है। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि यह सरहद के पास रहने वाले नशा तस्करों के संपर्क में हैं। पुलिस जांच में जुट गई है कि इनके किन-किन लोगों के साथ संपर्क रहे हैं।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021