Move to Jagran APP

काम प्रभावित न हो इसलिए सनी ने नियुक्त किया पीए

भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष बाल कृष्ण मित्तल ने बताया कि सांसद सनी देयोल ने गुरप्रीत सिंह पलहेडी को पीए नियुक्त किया है ताकि संसद और काम में व्यस्तता के कारण हलके में उनकी गैरमौजूदगी से काम प्रभावित न हों।

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Jul 2019 05:08 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2019 05:08 PM (IST)
काम प्रभावित न हो इसलिए सनी ने नियुक्त किया पीए
काम प्रभावित न हो इसलिए सनी ने नियुक्त किया पीए

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष बाल कृष्ण मित्तल ने बताया कि सांसद सनी देयोल ने गुरप्रीत सिंह पलहेडी को पीए नियुक्त किया है, ताकि संसद और काम में व्यस्तता के कारण हलके में उनकी गैरमौजूदगी से काम प्रभावित न हों। वे चाहते हैं वे यहां न हों तब भी गुरदासपुर की छोटी से लेकर बड़ी समस्या पार्टी और पीए द्वारा उन तक पहुंचती रहे, ताकि वे जल्द से जल्द इन समस्याओं का समाधान कर सकें।

loksabha election banner

मित्तल ने कहा कि सनी देयोल जल्द ही गुरदासपुर में अपना पक्का निवास भी बनाएंगे, जिससे आम लोगों को उनसे मिलने में आसानी रहे। गुरदासपुर की समस्याओं के प्रति सनी देओल की गंभीरता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उन्होंने सांसद बनते ही गुरदासपुर में दो पुलों के निर्माण को लेकर केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मिलकर जल्द से जल्द इन पुलों का निर्माण कार्य शुरू करवाने पर बात की। इसी तरह दोदवां में विनोद खन्ना द्वारा शुरू करवाए गए यूनिवर्सिटी कैंपस को पंजाब सरकार द्वारा बंद करने की बात पार्टी द्वारा ध्यान में लाते ही इस विषय में पंजाब के राज्यपाल बीपी सिंह बदनौर से मिलने की बात कही। सनी देओल जी ने ट्वीट करके बताया कि गुरदासपुर का हर काम पार्टी पदाधिकारियों के माध्यम से ही होगा। उन्होंने विपक्षी पार्टियों द्वारा किए जा रहे झूठे प्रचार की निदा की। उन्होंने कहा गुरदासपुर के लोगों ने उन्हें जो जिम्मेदारी दी है वो उस पर खरे उतरेंगे और जो वादे उन्होंने किए हैं वो उसे हर हाल में पूरा करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.