Move to Jagran APP

भाजपा के विरुद्ध जनता ने दिखाई अपनी ताकत : जिम्मी बराड़

ांग्रेस एससी एसटी सेल के जिला चेयरमैन जिम्मी बराड़ ने कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा को सबक मिला है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Dec 2018 05:53 PM (IST)Updated: Sat, 15 Dec 2018 05:53 PM (IST)
भाजपा के विरुद्ध जनता ने दिखाई अपनी ताकत : जिम्मी बराड़
भाजपा के विरुद्ध जनता ने दिखाई अपनी ताकत : जिम्मी बराड़

संवाद सहयोगी, दीनानगर : कांग्रेस एससी एसटी सेल के जिला चेयरमैन जिम्मी बराड़ ने कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में भाजपा को सबक मिला है। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ व राजस्थान में जनता ने भाजपा को नकार दिया है। यह इस ओर इशारा करता है कि लोग भाजपा की नीतियों से त्रस्त हैं।

loksabha election banner

भाजपा ने केंद्र की सत्ता में बैठकर सिर्फ अपनी मनमानियां कीं। देश की जनता को हमेशा नजरअंदाज किया। आज देश का हर वर्ग आर्थिक मंदहाली से जूझ रहा है। लोगों की आय के स्त्रोत खत्म हो गए। चेयरमैन जिम्मी बराड़ ने कहा कि भाजपा के राज में गरीब और गरीब हो गया, जबकि अमीर की जेब भरती चली गईं। नोटबंदी लागू करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता के साथ जो छल किया, वह जनता कभी भुला नहीं सकती। उस पर पेट्रोल की महंगाई, जीएसटी का बोझ, विदेशों में जमा काला धन वापस लाने की बात करना, लोगों को घर बनाकर देने का झूठा वायदा, हर शख्स के अकाउंट में पंद्रह पंद्रह लाख रुपये देने की बातें करना ही भाजपा को ले डूबे। आज देश आर्थिक मंदी की ओर तेजी से बढ़ रहा है और इसकी जिम्मेदार सिर्फ भाजपा है। जनता ने भाजपा को साफ कर कांग्रेस को बहुमत दिया है, क्योंकि कांग्रेस की देश का विकास कर सकती है और जनता की पीड़ा को समझ सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.