Move to Jagran APP

सभी पोलिग स्टेशनों पर वोट बनाने का आज भी लगेगा कैंप

जिले के पोलिग स्टेशनों पर वोट संशोधन के लिए लगाए गए विशेष कैंपों का शनिवार को चुनाव अफसर पंजाब हरीश कुमार ने टीम सहित विधानसभा हलका श्रीहरगोबिदपुर के विभिन्न पोलिग स्टेशनों का औचक निरीक्षण किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Dec 2020 10:15 PM (IST)Updated: Sat, 05 Dec 2020 10:15 PM (IST)
सभी पोलिग स्टेशनों पर वोट बनाने का आज भी लगेगा कैंप
सभी पोलिग स्टेशनों पर वोट बनाने का आज भी लगेगा कैंप

संवाद सहयोगी, गुरदासपुर : जिले के पोलिग स्टेशनों पर वोट संशोधन के लिए लगाए गए विशेष कैंपों का शनिवार को चुनाव अफसर पंजाब हरीश कुमार ने टीम सहित विधानसभा हलका श्रीहरगोबिदपुर के विभिन्न पोलिग स्टेशनों का औचक निरीक्षण किया। बूथ लेवल अफसरों से बातचीत करने के अलावा कैंपों में मौजूद लोगों से विचार-विमर्श करके नौजवानों को अपनी वोट बनाने की अपील की।

loksabha election banner

इस मौके पर तहसीलदार राजिदर सिंह, मनजिदर सिह कानूगो, प्रेम कुमार सुपरिटेंडेंट, राजेश कुमार व अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। चुनाव अफसर हरीश कुमार ने बताया कि वोटर सूची में पहले से दर्ज वोट कटवाने, वोट में संशोधन करवाने केलिए या रिहायश बदलने के लिए 15 दिसंबर 2020 तक फार्म भरे जा सकते हैं। छह दिसंबर दिन रविवार को भी जिले के समूह बीएलओज अपने पोलिग स्टेशनों पर सुबह दस बजे से शाम पांच बजे तक उपस्थित रहेंगे तथा नई वोट बनवाने,कटवाने या संशोधन करवाने के लिए आम जनता की तरफ से दावे, एतराज प्राप्त करेंगे। जिले का कोई भी नागरिक जिस की आयु 1-1-2021 को 18 साल हो जाएगी या उसकी आयु 18 से अधिक है तथा उसका नाम वोटर सूची में शामिल नहीं है तो उक्त तिथि को लगाए जाने वाले कैपों के दौरान वह सुबह दस बजे से शाम पांच बजे तक के बीच अपने पोलिग स्टशेनों पर पहुंचकर बीएलओज फार्मं नंबर छह भर कर जरूरी दस्तावेज (रंगीन पासपोर्ट साइज फोटो,जन्म तिथि, रिहायश के पते का प्रमाण व अपने परिवारिक सदस्य जिसकी वोट पहले से बनी है) के वोटर फोटो शिनाख्ती कार्ड की फोटो कापी जमा करवाएं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.