बाल कृष्ण कालिया, गुरदासपुर

रि एडमिशन फीस, मेंटेनेंस चार्ज और गर्मियों की छुट्टियों में दो महीने की ली जाने वाली फीस के खिलाफ पैरेंट्स एसोसिएशन की एग्जीक्यूटिव टीम की एक बैठक निजी होटल में की गई। इसमें सदस्यों ने आने वाले लोकसभा चुनाव में निजी स्कूलों की लूट के मामले को हल करने वाले नेताओं को समर्थन देने की बात कही। सदस्यों का कहना है कि जब तक कोई भी राजनीतिक पार्टी उन्हें यह विश्वास नहीं दिलाती कि आने वाले नए स्तर के दौरान रि एडमिशन फीस और मेंटेनेंस चार्ज स्कूल प्रबंधन नहीं वसूल लेंगे तब तक वे उनका लोकसभा चुनाव में समर्थन नहीं करेंगे।

बैठक में शामिल राजकुमार शर्मा, चंदन शर्मा, रमेश कुमार, सतनाम सिंह, दिलीप सिंह, रवि कुमार, गुलशन कुमार आदि लोगों ने बताया कि अभी तो सोशल मीडिया पर इस मैसेज को वायरल किया गया है। अगर जल्द ही जिला प्रशासनिक अधिकारियों ने पंजाब सरकार पर दबाव बनाकर इसको लागू नहीं करवाया तो आने वाले लोकसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियों का बहिष्कार किया जाएगा।

पैरेट्स एसोसिएशन ने फैसला किया है कि सभी सदस्य गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र के हर व्यक्ति को सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूक करेंगे। नोटा बटन दबाने के लिए प्रेरित करेंगे। उन्होंने बताया कि अभिभावकों को स्कूल प्रबंधन दोनों हाथों से लगातार लूटते हैं जबकि इस मामले को लेकर कभी किसी राजनीतिक पार्टी ने आवाज नहीं उठाई। लग्जरी गाड़ियों संबंधी इनकम टैक्स विभाग को भेजी शिकायत

पैरेंट्स एसोसिएशन गुरदासपुर के सदस्यों ने लग्जरी गाड़ियों संबंधी इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों को कुछ स्कूलों की जानकारी भेजी है, जिनके संचालन गाड़ियों में घूम कर बच्चों के खून पसीने के पैसों को हवा में उड़ा रहे हैं। हालांकि इस मामले में इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी जल्द ही गुरदासपुर में दस्तक भी दे सकते हैं।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!