Move to Jagran APP

गुरदासपुर के सांसद सनी देओल बोले- मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नहीं

पंजाब के गुरदासपुर से भाजपा सांसद सनी देओल ने दिल्‍ली में किसानों के ट्रैक्‍टर परेड के दौरान लाल किले पर झंडा फहराने के मामले में दीप सिद्धू का नाम आने पर सफाई दी है। उन्‍होंने कहा है कि उनका व परिवार को दीप सिद्धू से कोई संबंध नहीं है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Tue, 26 Jan 2021 11:57 PM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 08:19 AM (IST)
गुरदासपुर के सांसद सनी देओल बोले- मेरा या मेरे परिवार का दीप सिद्धू के साथ कोई संबंध नहीं
पंजाब के गुरदासपुर से सांसद सनी दियोल की फाइल फोटो।

बटाला, जेएनएन। पंजाबी फिल्मों के अभिनेता दीप सिद्धू द्वारा गणतंत्र दिवस के दिन लाल किले पर राष्‍ट्रीय ध्‍वज की जगह केसरिया झंड़ा फहराने पर सभी ने विरोध किया है। इसके बाद से दीप सिद्धू लोगों के निशाने पर आ गया है। भाजपा सांसद सनी देओल ने स्पष्ट कर दिया है कि दीप सिद्धू का उनका तथा उनके परिवार का कोई संबंध नहीं है।

loksabha election banner

दिल्‍ली में किसानों के ट्रैक्‍टर परेड में हिंसा व अराजकता फैलाए जाने को लेकर दीप सिद्धू पर आरोप लगे हैं। किसान नेताओं ने भी इस तरह की घटना के लिए दीप सिद्धू पर आरोप लगाए हैं। सांसद सनी देओल ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्‍ट कर अपनी बातें रखीं। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली के लाल किला पर जो भी कुछ हुआ, उसे देखकर मन बहुत दुखी हुआ है। उन्होंने कहा है कि यह किसान और उनकी सरकार का मामला है, इसलिए इसके बीच किसी को नहीं आना चाहिए। दोनों पक्ष बातचीत के माध्यम से समस्या का समाधान निकालेंगे।

 

सांसद सनी दियाेल का फेसबुक पोस्‍ट।

सनी ने फेसबुक पोस्‍ट में लिखा है, ' मैं जानता हूं कई लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं। इसलिए ये लोग इसमें अड़चन भी डाल रहें हैं। वे लोग किसानों के बारे बिल्कुल नहीं सोच रहे हैं, क्योंकि उनका अपना स्वार्थ हो सकता है। दीप सिद्धू चुनाव के दौरान मेरे साथ था। वह लंबे समय से मेरे साथ नहीं है। वो जो भी कुछ कह रहा है या फिर कुछ रहा है, मेरा उसकी किसी भी गतिविधि से कोई संबंध नहीं है।

सनी देओल ने कहा- मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ हूं और हमेशा ही उनके साथ रहूंगा। हमारी सरकार ने हमेशा किसानों के भले के बारे में ही सोचा है। पूरे यकीन के साथ कह सकता हूं सरकार किसानों के साथ बातचीत करके सही परिणाम पर पहुंच जाएंगी।

 यह भी पढ़ें: दिल्ली हिंसा पर अमरिंदर के उलट सिद्धू का बयान, बोले- अगर इतिहास से सबक नहीं सीखते तो यह खुद को दोहराता है

यह भी पढ़ें: Republic Day 2021: अटारी वाघा बार्डर पर बीटिंग रिट्रीट सेरेमनी पर शानदार कार्यक्रम, देखें वीडियो

हरियाणा की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.