Move to Jagran APP

डीएसपी कुलदीप ¨सह ने संभाला विजिलेंस ब्यूरो का कार्यभार

लोकसभा चुनाव के चलते राज्य सरकार ने विजिलेंस विभाग में तैनात डीएसपी रैंक के अधिकारियों को इधर से उधर किया।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Feb 2019 08:18 PM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 08:18 PM (IST)
डीएसपी कुलदीप ¨सह ने संभाला विजिलेंस ब्यूरो का कार्यभार
डीएसपी कुलदीप ¨सह ने संभाला विजिलेंस ब्यूरो का कार्यभार

जासं, गुरदासपुर : लोकसभा चुनाव के चलते राज्य सरकार ने विजिलेंस विभाग में तैनात डीएसपी रैंक के अधिकारियों को इधर से उधर किया। इनमें ते¨जदर पाल ¨सह को अमृतसर, कमलदीप कौर को तरनतारन, कर्मवीर ¨सह को कपूरथला, दलबीर ¨सह को होशियारपुर, निरंजन ¨सह को जालंधर, जस¨वदर ¨सह लुधियाना, हर¨जदर ¨सह को मोगा, कुलदीप ¨सह को गुरदासपुर, हर¨जदर ¨सह को फिरोजपुर आदि में तब्दील किया गया है।

loksabha election banner

गुरदासपुर विजीलेंस ब्यूरो का पद पिछले लंबे समय से खाली पड़ा हुआ था। राज्य सरकार के विजिलेंस विभाग अमृतसर के डीएसपी ते¨जदर पाल ¨सह को यहां का कार्यभार दिया हुआ था। वहीं शुक्रवार रात्रि राज्य सरकार ने डीएसपी रैंक के अधिकारियों को इधर से उधर किया, जिसमें कुलदीप ¨सह को गुरदासपुर विजीलेंस का कार्यभार दिया गया। डीएसपी कुलदीप ¨सह ने कार्यभार संभालने के दौरान कहा कि भ्रष्टाचार को शहर में किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता को हरसंभव इंसाफ दिलाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.