Move to Jagran APP

मिठाई की दुकान के बाहर सड़क पर पार्क होती हैं गाड़ियां, लगता है जाम

शहर के लक्कड़ मंडी क्षेत्र में मिठाइयों की जानी-मानी दुकान के बाहर सड़क पर लोग मनमर्जी से गाड़ियां खड़ी कर देते हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 10:38 PM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 10:38 PM (IST)
मिठाई की दुकान के बाहर सड़क पर पार्क होती हैं गाड़ियां, लगता है जाम
मिठाई की दुकान के बाहर सड़क पर पार्क होती हैं गाड़ियां, लगता है जाम

- लोग बोले - मनमर्जी से वाहन पार्क करने वालों पर ट्रैफिक पुलिस करे सख्त कार्रवाई

loksabha election banner

जीआरपी 3 जागरण संवाददाता, बटाला : शहर के लक्कड़ मंडी क्षेत्र में मिठाइयों की जानी-मानी दुकान के बाहर सड़क पर लोग मनमर्जी से गाड़ियां खड़ी कर देते हैं। बेतरतीब ढंग से खड़ी की गई कारों के कारण यहां हमेशा जाम की स्थिति बनी रहती है। ट्रैफिक पुलिस इस समस्या का अभी तक हल नहीं निकाल पाई है। हालांकि उन्होंने मिठाई की दुकान के मालिकों को इतना जरूर चेताया है कि वे अपनी दुकान के बाहर गाड़ियों का खड़ा न होने दें। करीब चार महीने पहले इस बात को लेकर थाना सिटी प्रभारी और दुकान मालिकों में विवाद भी हुआ था। अभी भी यहां स्थिति बदली नही है। लोग मनमर्जी से दुकान के बाहर गाड़ी खड़ी कर दुकान के अंदर चले जाते हैं। इस कारण अभी भी जाम लग रहा है और लोग परेशान हो रहे हैं। ट्रैफिक पुलिसकर्मी को जाम खुलवाने में मशक्कत करनी पड़ रही है। जाम में फंसे लोगों को कहना था कि पुलिस को मनमर्जी से वाहन पार्क करने वालों पर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

ट्रैफिक पुलिस कर्मी रहता है तैनात

ट्रैफिक इंचार्ज लख¨वदर ¨सह

का कहना है कि उस क्षेत्र में एक मुलाजिम हर समय यातायात कंट्रोल करने के लिए तैनात रहता है। दुकान के बाहर गाड़ी पार्क करने वालों पर क्या कार्रवाई अभी तक की गई है इस पर ठोस जवाब नहीं दे पाए।

होनी चाहिए सख्त कार्रवाई

स्थानीय दुकानदारों कुलजीत ¨सह, रशपाल ¨सह, सिमरणजीत ¨सह का कहना है कि दुकान के बाहर वाहन पार्क करने वालों पर ट्रैफिक पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए।

लोग लगा देते हैं दुकान के बाहर गाडी : दुकान संचालक

मिठाई की दुकान के संचालक राजन का कहना है कि दुकान के बाहर लोग गाड़ी खड़ी कर देते हैं। अगर उन्हें मना करें तो वे उलटा लड़ना शुरू हो जाते हैं। ट्रैफिक पुलिस सड़क पर गाड़ियां पार्क होना रुकवाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.