Move to Jagran APP

Gurdaspur Crime: रिश्तों को किया कलंकित, पिता ने किया अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म, मामला दर्ज

Gurdaspur Crime थाना बहरामपुर के अधीन आते इलाके में रिश्तों को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां पर एक करीब 13 साल की नाबालिग लडक़ी ने अपने पिता पर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkPublished: Sat, 25 Mar 2023 01:39 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 01:39 PM (IST)
Gurdaspur Crime: रिश्तों को किया कलंकित, पिता ने किया अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म, मामला दर्ज
नाबालिग लडक़ी ने अपने पिता पर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए है।

गुरदासपुर, जागरण संवाददाता। थाना बहरामपुर के अधीन आते इलाके में रिश्तों को कलंकित करने वाला एक मामला सामने आया है। जहां पर एक करीब 13 साल की नाबालिग लडक़ी ने अपने पिता पर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए है।

prime article banner

उधर पुलिस ने लडक़ी की मां के बयानों के आधार पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि करीब 13 साल पहले उसकी शादी आरोपित के साथ हुई थी। जिसकी दो बेटियां भी हैं।

शराब पीने का अदा है आरोपित

उसका पति शराब पीने का आदी है। 21 मार्च को वह अपने मायके घर अपने भतीजे के निधन पर गई हुई थी। 24 मार्च को जब वह अपने घर लौटी तो उसकी नाबालिग बेटी ने उसे रोते हुए बताया कि आज सुबह उसके पिता ने जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म किया है।

मां ने दर्ज कराया बयान

उधर एसआई रजिंदर कौर ने बताया कि पीडि़त लडक़ी की मां के बयानों के आधार पर आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपित पुलिस की गिरफ्तार से बाहर है। जिसको गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.