जेएनएन, गुरदासपुर। सरहदी इलाकों के लोगों को फिल्मी सितारों की डायलॉग डिलीवरी नहीं चाहिए। लोगों को तो काम चाहिए, जोकि एक अनुभवी सांसद ही करवा सकता है। भाजपा उम्मीदवार सनी देयोल को स्थानीय मुद्दों की समझ नहीं है। तभी तो वे हलके की समस्याएं और उनके हल संबंधी अपना कोई रोड मेप साझा करने की बजाय रोड शो कर रहे हैं। उक्त दावा कांग्रेस के प्रत्याशी सुनील जाखड़ ने रविवार को गुरदासपुर विधानसभा हलके के विभिन्न गांवों में चुनावी बैठकों को संबोधित करते हुए किया।

उन्होंने कहा कि पिछले 16 महीनों में किए अपने काम के आधार पर वे वोट मांगने आए हैं और साथ ही उन्होंने अगले पांच साल में अपनी, हलके के विकास की योजना भी वोटरों के साथ चुनाव बैठकों के दौरान साझा किया है। जाखड़ ने कहा कि इस छोटे से कार्यकाल के दौरान उन्होंने पांच रेलवे ओवरअंडर ब्रिजों के निर्माण संबंधी कार्रवाई पूरी करवाई है। इस संबंधी 172 करोड़ रुपये की मंजूरी पंजाब सरकार ने रेलवे को दे दी है। तीन रेल ओवर ब्रिजों संबंधी रेलवे की तरफ से मंजूरी जारी होने के बाद काम शुरू हो चुका है। इनमें दीनानगर का आरओबी, गुरदासपुर और नलंगा का रेलवे अंडर ब्रिज शामिल है। जबकि पठानकोट और सुजानपुर में भी ऐसे आरओबी आरयुबी के निर्माण संबंधी कार्यवाही चल रही है।

उन्होंने बताया कि लिंक रोड रिपेयर प्रोग्राम साल 2018- 19 भाग एक के अंतर्गत गुरदासपुर लोकसभा हलके में 1361 किलोमीटर सड़कों की 144 करोड़ के साथ मरम्मत का काम हो रहा है। इसमें से 749 किलोमीटर सड़कों की मरम्मत हो चुकी है, जबकि बाकी का काम प्रगति अधीन है। बटाला कादियां रोड की मरम्मत का काम 4.40 करोड़ रुपये के साथ और गुरदासपुर मुकेरियां रोड की मरम्मत का काम 6.26 करोड़ रुपये के साथ चल रहा है।मौके पर विधायक बरिंदरमीत सिंह पाहड़ा ने कहा कि देश में कांग्रेस की सरकार बनने से इलाके के विकास के लिए फंड की कोई कमी नहीं आएगी।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप