Move to Jagran APP

केस होने व घर सील होने के सदमे में रेल कर्मी की मौत, जाम

थाना बहरामपुर के गांव रायपुर में अपने व पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज होने व घर सील होने के गम में रेल विभाग में तैनात तरसेम सैनी की मंगलवार रात को हार्ट अटैक से मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 07:29 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 07:29 PM (IST)
केस होने व घर सील होने के सदमे में रेल कर्मी की मौत, जाम
केस होने व घर सील होने के सदमे में रेल कर्मी की मौत, जाम

संवाद सूत्र, बहरामपुर : थाना बहरामपुर के गांव रायपुर में अपने व पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज होने व घर सील होने के गम में रेल विभाग में तैनात तरसेम सैनी की मंगलवार रात को हार्ट अटैक से मौत हो गई। इसके बाद वीरवार को परिजनों ने रोड पर रखकर शव रखकर चक्का जाम किया। रायपुर मोड़ पर प्रदर्शनकारियों ने मांग की कि मृतक की पत्नी के खिलाफ 420 का मामला दर्ज करवाने वाले आरोपितों पर कार्रवाई की जाए। करीब तीन घंटे के प्रदर्शन के बाद पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। इसके प्रदर्शनकारियों ने धरना समाप्त कर लिया।

prime article banner

मृतक तरसेम सैनी के साले दीपक कुमार ने बताया कि उनके जीजा रेलवे विभाग में कार्यरत थे। उनके जीजा व उनकी बहन मंजू के खिलाफ थाना बहरामपुर में कुछ दिन पहले धारा 420 के तहत मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने आरोप लगाया कि उक्त मामला बिना किसी सबूत के दर्ज कर दिया गया है। उसके अगले ही दिन उनके घर को भी सील कर दिया गया। इसके सदमे से तरसेम पाल का गत दिनों निधन हो गया। प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस द्वारा दो कैबिनेट मंत्रियों के दबाव के तहत आरोपितों पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने मृतक व उनकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज करवाने वाले आरोपितों के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने की मांग की। प्रदर्शन के दौरान पहले तो पुलिस ने मामले की जांच के बात उचित कार्रवाई करने की बात की। मगर जब प्रदर्शनकारी अपनी मांग पर अड़े रहे तो पुलिस ने अमृतसर निवासी ज¨तदर कुमार राणा व उसकी पत्नी मीनू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने अपना धरना समाप्त कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.