Move to Jagran APP

एसपी को रिपोर्ट कार्ड नहीं भेजने वाले एसएचओ के खिलाफ होगी कार्रवाई

एसएसपी उपेंद्रजीत ¨सह ने शुक्रवार को पुलिस विभाग को सख्त आदेश जारी करते कहा कि शहर में कोई गतिविधि होती है तो तुरंत उन्हें सूचित किया जाए। विभाग को एक आदेश जारी कर कहा कि अब शहर में कोई वारदात या घटना किसी समय होती है, उसकी जानकारी संबंधित थाना प्रभारी तुरंत उन्हें दें। अगर किसी थाना प्रभारी ने उन्हें अपना रिपोर्ट कार्ड नहीं भेजा तो उसके खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 05:02 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 05:02 PM (IST)
एसपी को रिपोर्ट कार्ड नहीं भेजने वाले एसएचओ के खिलाफ होगी कार्रवाई
एसपी को रिपोर्ट कार्ड नहीं भेजने वाले एसएचओ के खिलाफ होगी कार्रवाई

जागरण संवाददाता, बटाला :

loksabha election banner

एसएसपी उपेंद्रजीत ¨सह ने शुक्रवार को पुलिस विभाग को सख्त आदेश जारी करते कहा कि शहर में कोई गतिविधि होती है तो तुरंत उन्हें सूचित किया जाए। विभाग को एक आदेश जारी कर कहा कि अब शहर में कोई वारदात या घटना किसी समय होती है, उसकी जानकारी संबंधित थाना प्रभारी तुरंत उन्हें दें। अगर किसी थाना प्रभारी ने उन्हें अपना रिपोर्ट कार्ड नहीं भेजा तो उसके खिलाफ भी विभागीय कार्रवाई की जाएगी। गौरतलब है कि थोड़े समय में थाना सिविल लाइन में ऐसे केस सामने आए है, जिनके कारण पुलिस की काफी किरकिरी हुई है।

पुलिस की साख को बचाने के लिए एसएसपी घुम्मन को यह कदम उठाना पड़ा है। शहर में सोमवार को थाना सिविल के अधीन सिब्बल चौकी के पास एक मोबाइल दुकानदार को शराब ठेकेदार के का¨रदे बुरी तरह से पीटकर छोड़ गए। पुलिस ने उसकी एक न सुनी। उलटा कार में बैठाकर थाना सिविल लाइन ले गए। दो घंटे तक दुकानदार के कानों में खून बहता रहा, लेकिन पुलिस ने उसका इलाज नही करवाया। उधर, वीरवार रात को शहर के जुआरियों को थाना सिविल पुलिस पकड़कर ले आई, बाद में एक रसूखदार उन्हें छुड़ाकर ले गया। देर रात मुकेरिया का रहने वाला इंद्रप्रीत थाना सिविल लाइन कई घंटों तक गिड़गिड़ता रहा कि गांधी कैंप में स्थित उसके सुसराल में जुआं चल रहा है। जितनी जल्दी हो सकता है, उन्हें पकड़ लो। घर की चाबी मेरे पास है। बाहर से ताला लगा दिया है। पुलिस ने एक न सुनी। मीडिया ने मामला उठाया तो पुलिस वहां पर गई तो उन्हें पहले से ही भनक लग चुकी थी। वे सारे वहां से फरार हो गए। इस प्रकार की जानकारी एसपी को नहीं थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.