Move to Jagran APP

रास्ते में घेरकर पिता-पुत्र से मारपीट, चार नामजद

बाप बेटे को रास्ते में घेरकर मारपीट कर घायल करने के आरोप में केस दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 01 May 2021 11:14 PM (IST)Updated: Sat, 01 May 2021 11:14 PM (IST)
रास्ते में घेरकर पिता-पुत्र से मारपीट, चार नामजद
रास्ते में घेरकर पिता-पुत्र से मारपीट, चार नामजद

संवाद सूत्र, धारीवाल : बाप बेटे को रास्ते में घेरकर मारपीट कर घायल करने के आरोप में थाना घुम्मणकलां की पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में कुलविदर सिंह निवासी बुजुर्गवाल ने बताया कि वह डीवीआरएल कंपनी सरना का टिप्पर चलाता है। वह 11 अप्रैल को पठानकोट से टिप्पर पर पत्थर लोड कर कत्थुनंगल गया था। जब वह दिप्पर खाली कर वापस अपने गांव आया तथा गांव के बाहरवार खाली जगह पर टिप्पर खड़ा कर घर चला गया। इसके दो दिन बाद 13 अप्रैल को उसका बेटा आकाशदीप सिंह टिप्पर को देखने के लिए आ रहा था तो शाम करीब साढ़े सात बजे गांव के ही रहने वाले रणधीर, जसबीर, करतार सिंह, महिदर कौर पत्नी करतार सिंह ने उसे रास्ते में घेरकर हमला कर दिया। जब वह बेटे के बचाव में आया तो हमलावरों ने उस पर भी हमला कर दिया।

उधर, मामले की जांच कर रहे एएसआइ सतनाम सिंह ने बताया कि मामले की जांच करने के बाद आज उक्त चारों आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जाएगी।

मां-बेटे के साथ की मारपीट, छह नामजद

संवाद सहयोगी, बटाला : थाना सेखवां पुलिस ने घर के बाहर खड़े मां-बेटे पर हथियारों के साथ हमला कर मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने छह आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ बलजिदर सिंह ने बताया कि उन्हें सलविदर सिंह वासी गांव ठीकरीवाल ने बताया कि शुक्रवार को देर सांय लगभग सात बजे गांव ठीकरीवाल घर के बाहर उसकी पत्नी बलविदर कौर व उसका बेटा रमेश सिंह खड़ा था कि आरोपित राजविदर सिंह, कुलदीप सिंह, नवराज सिंह, दिलराज सिंह, अरविदर सिंह व सुखराज सिंह वासियाना ठीकरीवाल ने हथियारों से उनपर हमला कर मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर मौके से फरार हो गए। जख्मी पत्नी व बेटे को रिस्तेदारों की तरफ से अस्पताल में भर्ती करवाया गया। झगडे़ का कारण उनके बेटे के साथ उन आरोपितों की रंजिश थी। इस संदर्भ में पुलिस ने उक्त सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.