संवाद सहयोगी,कलानौर : वीरवार को कृषि कानून के विरोध में किसान संगठन गुरदासपुर की रेलवे पटरी पर चार घंटे धरना देंगे। माझा किसान संघर्ष कमेटी की इकाई कलानौर के प्रधान दीदार सिंह ने बताया कि 18 फरवरी को रेल रोको आंदोलन में किसान संघर्ष कमेटी के प्रधान बविदर सिंह राजू औलख के दिशा निर्देशों पर गुरदासपुर रेल रोकू आंदोलन में बड़े स्तर पर शिरकत की जाएगी।

उन्होंने कहा कि माझा किसान संघर्ष कमेटी इकाई कलानौर के तहत बड़े स्तर पर शिरकत कर रेल रोकी जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार से कानून रद करवाने के लिए किसान हर संभव प्रयास करेंगे।इस मौके पर सुखविदर सिंह, प्रगटन सिंह, सर्बजीत सिंह विर्क आदि उपस्थित थे। 25 फरवरी की महापंचायत की तैयारियां तेज

कृषि कानून के विरोध में संयुक्त किसान मोर्चा की ओर से 25 फरवरी को कलानौर की दाना मंडी में करवाई जा रही महापंचायत की तैयारियां पूरी तेजी के साथ चल रही हैं। उक्त विचार जम्हूरी किसान सभा के नेता कामरेड जगजीत सिंह गोराया ने किसान नेताओं व आढ़तियों दाना मंडी कलानौर में महापंचायत के लिए बनाए जाने वाले पंडा बेरिकेड व पार्किंग बनाने वाले स्थानों का जायजा लेने उपरांत किया।

कामरेड जगजीत सिंह ने बताया कि कलानौर अनाज मंडी में विशाल पंडाल बनाने के अलावा कलानौर गुरदासपुर मार्ग पर बाबा बंदा सिंह बहादुर ,शहीद भगत सिंह स्टेडियम में भी किसानों के ट्रैक्टर ट्रालियां लगाने के लिए पार्किंग बनाई जाएंगी। इसके अलावा जिला गुरदासपुर के कस्बा कलानौर में हो रही महापंचायत में संयुक्त मोर्चा व 31 संगठनों के नेता शिरकत करेंगे। इस मौके पर सतीश कुमार,यादविदर सिंह, सुखविदर सिंह काहलों, अमृतपाल सिंह,बलविदर सिंह, गुरपिदर सिंह, गुरमेज सिंह, गुरविदर सिंह, मुनीष कुमार, सोनू आरती, बलजिदर सिंह आदि थे।

Edited By: Jagran