Move to Jagran APP

एससी मोर्चा के बारे में मंडलों के गठन के लिए की चर्चा

विधानसभा हलका दीनानगर में पड़ते मंडल दीनानगर बहरामपुर दोरांगला के मंडल प्रधान संदीप ठाकुर सरवन सिंह और भीषम सिंह के साथ भाजपा एससी मोर्चा के जिला प्रधान यशपाल कुंडल ने बैठक की।

By JagranEdited By: Published: Sun, 21 Jun 2020 12:13 AM (IST)Updated: Sun, 21 Jun 2020 12:13 AM (IST)
एससी मोर्चा के बारे में मंडलों के गठन के लिए की चर्चा
एससी मोर्चा के बारे में मंडलों के गठन के लिए की चर्चा

संवाद सहयोगी, दीनानगर : विधानसभा हलका दीनानगर में पड़ते मंडल दीनानगर, बहरामपुर, दोरांगला के मंडल प्रधान संदीप ठाकुर, सरवन सिंह और भीषम सिंह के साथ भाजपा एससी मोर्चा के जिला प्रधान यशपाल कुंडल ने बैठक की। इसमें एससी मोर्चा के बारे में मंडलों के गठन के लिए चर्चा की गई। उन्होंने एससी एसटी अधिकारों के बारे में लोगों को अवगत करवाया। उन्होंने कहा अपने अधिकारों का सभी लोगों का इस्तेमाल करना चाहिए।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी बड़ी तेजी से फैल रही है, इसकी रोकथाम के लिए सभी लोगों का जागरूक होना बहुत जरूरी है। सभी लोगों को चाहिए कि प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी गाइडलाइंस की पूरी तरह से पालना की जाए। यदि हम ऐसा करते हैं तो आने वाले कुछ ही दिनों में अपने जिले को कोरोना मुक्त कर सकते हैं। सभी लोग इसे अपनी जिम्मेदारी समझते हुए नियमों की पालना करें। इस मौके पर मंडल प्रधान संदीप ठाकुर, हरकेश कुमार आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.