Move to Jagran APP

आप की सरकार बनने पर इंस्पेक्टरी राज होगा खत्म : मनीष सिसोदिया

पंजाब में आम आदमी पार्टी की एक बार सरकार बनाएं फिर आप सभी पार्टियों को भूल जाएंगे।

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 04:37 PM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 04:37 PM (IST)
आप की सरकार बनने पर इंस्पेक्टरी राज होगा खत्म : मनीष सिसोदिया
आप की सरकार बनने पर इंस्पेक्टरी राज होगा खत्म : मनीष सिसोदिया

संवाद सहयोगी, बटाला : पंजाब में आम आदमी पार्टी की एक बार सरकार बनाएं, फिर आप सभी पार्टियों को भूल जाएंगे। पंजाब में आम आदमी की सरकार बनने के बाद इंस्पेक्टरी राज को खत्म कर दिया जाएगा, एनफोर्समेंट डिपार्मेट बंद कर दिया जाएगा। आम आदमी पार्टी द्वारा पंजाब में शुरू की गई मुहिम आओ गल करें पंजाब के तहत सोमवार को बटाला में स्थित खजूरी गेट के कम्यूनिटी हाल में दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने व्यापारियों और उद्यमियों के साथ बातचीत करते हुए ये बातें कही।

prime article banner

मनीष सिसोदिया ने कहा कि पंजाब में लोगों को पिछले कई वर्षो से विभिन्न राजनीतिक पार्टी की सरकारों ने जमकर लूटा है। दिल्ली में प्रत्येक वर्ग केजरीवाल की सरकार से बहुत खुश है। व्यापारी वर्ग सुखी है, खुश है, क्योंकि वहां पर इंस्पेक्टर राज खत्म कर दिया गया है। शिक्षा के क्षेत्र में बच्चों के उज्जवल भविष्य के लिए सरकारी स्कूलों में कई प्रकार की योजनाएं शुरू की जा चुकी हैं। बच्चों को हाथ का हुनर, उच्च शिक्षा आदि उपलब्ध करवाई जा रही है। पंजाब के लोगों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब के लोग भी काम करने वाली सरकार का चुनाव करें, जो लोगों के हितों के बारे में सोचती हो। इस समय एक ही आम आदमी पार्टी की सरकार है, जो प्रत्येक व्यक्ति को अपने साथ लेकर चल रही है। इस दौरान उद्यमियों ने अपनी समस्याएं भी बताई।

आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज शैरी कलसी, वरिष्ठ नेता नरेश गोयल और अन्य नेताओं ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को कृपाण, दुशाला देकर सम्मानित किया। मनीष सिसोदिया व कुंवर विजय प्रताप सिंह ने कहा उद्योगपतियों की मांगों को आम आदमी की सरकार बनने के पश्चात एक सप्ताह के अंदर ही पूरा करने के लिए कार्य शुरू कर दिया जाएगा। इसके अलावा पंजाब के प्रत्येक वर्ग से संबंधित कारोबारी लोगों को भी प्रत्येक प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए कार्य शुरू कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.