संवाद सहयोगी, बटाला : खतीब मोड़ बाईपास हाईवे पर शुक्रवार रात करीब 8 बजे एक क्वेटा कार ने साइकिल सवार को कुचल दिया। आरोपित कार कार समेत मौके से फरार हो गया था, लेकिन अज्ञात कार चालक ने क्वेटा कार का पीछा कर कार को पकड़ लिया। इसकी सूचना थाना सिविल लाइन एसएचओ मुख्त्यार सिंह को दी। मृतक व्यक्ति की पहचान सेखड़ियां मोहल्ला निवासी अरुण कुमार शर्मा के तौर पर हुई है। थाना सिविल लाइन की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर बटाला सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दस साल पहले हुई थी शादी, दो है छोटे बच्चे

अरूण कुमार शर्मा का चचेरा भाई दिवाकर शर्मा ने कहा कि अरुण कुमार सेखड़ियां मोहल्ला में एक चक्की पर काम करता था। बताया कि किसी काम से खतीबमोड़ के पास गया था। वापस आते समय अचानक क्वेटा कार ने अपनी चपेट में ले लिया। करेटा कार चालक वहां से फरार हो गया था। पास से गुजर रहे किसी कार चालक ने उस क्वेटा कार का पीछा कर दियालगढ़ चौकी पुलिस की सहायता से करेटा कार को पकड़ लिया। कार चालक कार को छोड मौके से फरार हो गया। दिवाकर शर्मा ने बताया कि दस साल पहले मृतक अरुण कुमार की शादी हुई थी व उसके एक बेटा व एक बेटी है।

जांच चल रही है: एसआइ मनबीर सिंह

थाना सिविल लाईन एसआइ मनबीर सिंह ने बताया कि कार को दियालगढ़ पुलिस चौकी ने उसे नाके के दौरान काबू कर लिया है। अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!