Move to Jagran APP

मंडी में सूखी व पक्की धान लेकर आए किसान : गोल्डी

अनाज मंडी भिखारीवाल का जायजा लेने पहुंचे जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव रणजीत सिंह गोल्डी ने किसानों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि कैप्टन सरकार किसानों की धान की फसल का एक-एक दाना खरीदने के लिए वचनबद्ध है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Oct 2019 04:56 PM (IST)Updated: Sat, 12 Oct 2019 04:56 PM (IST)
मंडी में सूखी व पक्की धान लेकर आए किसान : गोल्डी
मंडी में सूखी व पक्की धान लेकर आए किसान : गोल्डी

संवाद सहयोगी, कलानौर : शनिवार को अनाज मंडी भिखारीवाल का जायजा लेने पहुंचे जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव रणजीत सिंह गोल्डी ने किसानों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि कैप्टन सरकार किसानों की धान की फसल का एक-एक दाना खरीदने के लिए वचनबद्ध है। जिससे किसान वर्ग कैप्टन सरकार की नीतियों से प्रसन्न है। उन्होंने किसानों को अपील की कि मंडियों में परेशानी से बचने के लिए सूखी व पक्की धान की फसल लेकर आएं ताकि उनकी फसल की खरीद सरकारी एजोंसियों द्वारा साथ ही साथ की जाए। उन्होंने मंडीकरण विभाग के कर्मियों के साथ भी बातचीत की। इस अवसर पर डॉ. रणधीर सिंह, इंस्पेक्टर सोमनाथ, चंद्र देव, चरणजीत सिंह, दर्शन सिंह, चैंचल सिंह, बीर सिंह, गुरमीत सिंह, मनदीप सिंह, हरजिदर सिंह आदि उपस्थित थे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.