Move to Jagran APP

कैंब्रिज के विद्यार्थियों ने पेश किया सांस्कृतिक कार्यक्रम

कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल का सालाना कार्यक्रम प्रिसिपल विजय हांडा की अगुवाई में हुआ।

By JagranEdited By: Published: Sun, 23 Feb 2020 03:39 PM (IST)Updated: Sun, 23 Feb 2020 03:39 PM (IST)
कैंब्रिज के विद्यार्थियों ने पेश किया सांस्कृतिक कार्यक्रम
कैंब्रिज के विद्यार्थियों ने पेश किया सांस्कृतिक कार्यक्रम

संवाद सूत्र, बटाला : कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल का सालाना कार्यक्रम प्रिसिपल विजय हांडा की अगुवाई में हुआ। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कैबिनेट मंत्री और पंजाब स्टेट एजुकेशन बोर्ड चंडीगढ़ के चेयरमैन महिदर सिंह केपी ने शिरकत की। गेस्ट ऑफ ऑनर की भूमिका बलविदर सिंह एसडीएम कम नगर निगम कमिश्नर बटाला ने निभाई।

loksabha election banner

कार्यक्रम में विभिन्न कक्षाओं के विद्यार्थियों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया। इसमें वातावरण को सुरक्षित रखना, पानी बचाओ और माता-पिता की आज्ञा के पालन करने का संदेश दिया गया। अनेकता में एकता विषय पर एक नाटक भी बच्चों ने पेश किया। ग्रुप सॉग और व्यक्तिगत सॉग, नाच, गिद्दा, भंगड़ा और अन्य अलग-अलग तरह के प्रोग्राम में विद्यार्थियों ने अपने माता-पिता और अध्यापिका को संबोधित किया। स्कूल के दसवीं और बारहवीं कक्षा के पोजीशन हासिल करने वाले और इसके अलावा खेल, सभ्याचारक और अन्य अलग-अलग क्षेत्रों में विद्यार्थियों अंतरराष्ट्रीय स्तर राष्ट्रीय स्तर और पंजाब स्तर की उपलब्धियां हासिल करने के लिए सम्मानित किया। स्कूल के चेयरमैन अश्वनी सेखड़ी ने विद्यार्थियों की उपलब्धियों पर उन्हें व उनके माता-पिता को बधाई दी। प्रिसिपल अजय हांडा ने मेहमानों का धन्यवाद किया व स्कूल की उपलब्धियां सुनाई। उन्होंने स्कूल की सालाना रिपोर्ट भी पढ़ें।

मंत्री महिदर सिंह केपी ने बताया कि बहुत खुशी की बात है कि कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल के विद्यार्थी अमेरिका, इंग्लैंड, कनाडा, भारतीय संसद के अलावा अन्य जगहों का दौरा कर चुके हैं। एमबीबीएस, एनडीए, गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी, आइआइटी और स्पो‌र्ट्स में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं। इस मौके पर स्कूल चेयर पर्सन अनुजा सेखड़ी, स्कूल सीईओ अभिनव सेखड़ी, को. सीईओ दीपिका सेखड़ी, राजनीतिक शास्त्र विभाग मुखी नरिदर कुमार, ट्रांसपोर्ट इंचार्ज गगनदीप सिंह, कोऑर्डिनेटर गुरमीत कौर, नवनीत कौर, अशोक कुमार, राजेश कुमार, इंद्रबीर कौर समूह स्टाफ व विद्यार्थी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.