Move to Jagran APP

कैबिनेट मंत्री वेरका का फर्जी पीएसओ बन पुलिस वालों को फोन पर धमकाया, केस

जागरण संवाददाता, बटाला : खुद को मंत्री राजकुमार वेरका का पीएसओ बता कर एक ठग की और

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Feb 2018 07:26 PM (IST)Updated: Fri, 09 Feb 2018 07:26 PM (IST)
कैबिनेट मंत्री वेरका का फर्जी पीएसओ बन  पुलिस वालों को फोन पर धमकाया, केस
कैबिनेट मंत्री वेरका का फर्जी पीएसओ बन पुलिस वालों को फोन पर धमकाया, केस

जागरण संवाददाता, बटाला : खुद को मंत्री राजकुमार वेरका का पीएसओ बता कर एक ठग की और से पुलिस अधिकारियों को बार बार धमकाया गया और बाउंड किया गया एक मोटरसाइकिल छोड़ने के फोन पर बार बार आदेश दिए गए। पुलिस ने जब पड़ताल की तो पता चला कि फोन करने वाला शख्स मंत्री राजकुमार वेरका का फर्जी ओएसडी निकला। थाना फतेहगढ़ चूढि़या़ के एएसआइ ने बताया कि 6 फरवरी को शहीद भगत ¨सह चैक संगतपुरा रोड, फतेहगढ़ चूढि़यां के पस पुलिस ने एक बिना नंबर मोटरसाइकिल, जिसको कि लवप्रीत ¨सह चला रहा था को रोक कर जब बाइक के कागजात की मांग की गई तो लवप्रीत ने कहा कि यह मोटरसाइकिल उसके दोस्त जसपाल ¨सह का है।

loksabha election banner

पुलिस ने इस पर लवप्रीत का मोटरसाइकिल कब्जे में लेकर बाउंड कर थाने जमा करवा दिया। इसक बाद 7 फरवरी को थाने के एसएचओ के मोबाइल पर फोन आया कि और बोलने वाले ने खुद को कैबिनेट मंत्री राजकुमार वेरका का पीएसओ बताया और कहा कि जो मोटरसाइकिल थाने में रखा है, उसके संबंध में वह आदमी भेज रहे है और मोटरसाइकिल उसे दे दिया जाए। इसक बाद दो तीन बार फिर फोन आया और बार बार एसएचओ को धमकाया गया। जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि मोटरसाइकिल का मालिक वेद प्रकाश पुत्र चुन्नू लाल वासी फतेहपुर, उत्तरप्रदेश है और फोन कर धमकाने वाला मंत्री वेरका का पीएसओ नहीं बल्कि जसपाल ¨सह पुत्र सल¨वदर ¨सह वासी मीराकोट कलां अजनाला रोड अमृतसर है। दोनों ने पुलिस के साथ जालसाजी की है। इस संबंध में पुलिस ने वेद प्रकाश और जसपाल ¨सह के खिलाफ आइपीसी की धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.