Move to Jagran APP

होटल में चल रहा था देहव्यापार, पुलिस पहुंची तो आपत्तिजनक अवस्था में मिले जोड़े

मेट्रो होटल में पुलिस अचानक दबिश देने पहुंची तो वहां का दृश्य देखकर दंग रह गई। होटल के कमरों में दो जोड़े आपत्तिजनक अवस्था में थे।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 25 Jan 2019 12:42 PM (IST)Updated: Fri, 25 Jan 2019 09:07 PM (IST)
होटल में चल रहा था देहव्यापार, पुलिस पहुंची तो आपत्तिजनक अवस्था में मिले जोड़े
होटल में चल रहा था देहव्यापार, पुलिस पहुंची तो आपत्तिजनक अवस्था में मिले जोड़े

जेएनएन, बटाला [गुरदासपुर]। बस स्टैंड के समीप स्थित मेट्रो होटल में पुलिस अचानक दबिश देने पहुंची तो वहां का दृश्य देखकर दंग रह गई। होटल के कमरों में दो जोड़े आपत्तिजनक अवस्था में थे, जबकि कुछ जोड़े दबिश की सूचना के बाद फरार हो गए।

loksabha election banner

इंस्पेक्टर सुखविंदर ने बताया कि एसएसपी उपेंद्रजीत सिंह घुम्मन के आदेशों पर उनकी टीम ने बस स्टैंड के समीप मेट्रो होटल में दबिश दी। टीम ने पहले होटल का एंट्री रजिस्टर चेक किया। उसके बाद कमरों की चेकिंग की गई तो कुछ कमरों में आपत्तिजनक हालत में जोड़े पाए।

होटल में दबिश देने पहुंची पुलिस।

रेड की जानकारी मिलते ही होटल मालिक मनजिंदर सिंह भी मौके पर पहुंचा। इस दौरान होटल मालिक ने कहा कि बिना सर्च वारंट के पुलिस उसके होटल में कार्रवाई नहीं कर सकती। किसी को अगर वह कमरा देते हैं तो उसका पहचान पत्र देकर दिया जाता है। मामला मीडिया में उछला तो मौके पर डीएसपी प्रहलाद सिंह पहुंचे। होटल मालिक डीएसपी को बंद कमरे में ले गए तथा मीडिया को वहां से कवरेज करने के लिए रोक दिया गया। पुलिस ने दो प्रेमी जोड़ों को हिरासत में लिया हुआ है।

बटाला व चंडीगढ़ से आए जोड़े

पुलिस के मुताबिक रेड में पाया गया कि जो जोड़े होटल में ठहरे हुए थे, वे बटाला व चंडीगढ़ के थे। यह सारा रिकार्ड पुलिस के द्वारा रजिस्टर चेक करने के बाद पता चला।

तफ्तीश जारी, दर्ज होगा केस : एसएसपी

एसएसपी बटाला उपेंद्रजीत सिंह का कहना है कि मामला उनके ध्यान में है। होटल के बारे में शिकायत मिली थी, इसलिए उनकी टीम द्वारा रेड की गई। केस की तफ्तीश एसपी डी इंवेस्टिगेशन विपिन चौधरी कर रहे हैं। कुछ जोड़े हिरासत में लिए गए हैं। बनती कार्रवाई की जाएगी।

होटल मालिक बोला- बंद कमरे में क्या हो रहा मेरी जिम्मेदारी नहीं

होटल के मालिक मनजिंदर सिंह का कहना है  मेरे होटल में जो भी आते हैं उनका पहचान पत्र लेता हूं। अगर कोई बंद कमरे में कुछ करता है तो इसमें कुछ जिम्मेदारी नहीं है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.