संवाद सहयोगी, कादियां : कादियां में भाजपाइयों ने जिला प्रधान परमिदर गिल के नेतृत्व में शहर में तिरंगा मार्च निकाला। हाथों में तिरंगे को पकड़े हुए भाजपा नेता डॉ. कमल ज्योति, महिला विग प्रधान कुलविदर कौर, वरिष्ठ भाजपा नेता कश्मीर सिंह राजपूत, महासचिव अश्विनी वर्मा, मंडल उपप्रधान गुलशन वर्मा भी विशेष तौर पर मौजूद थे।

गिल ने कहा कि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को पसंद करती है। उनके द्वारा लिए गए सभी निर्णयों के कारण ही दूसरी बार देश में भाजपा को बहुमत मिला है। आज प्रत्येक नागरिक खुद को बाहरी तथा आंतिरक हमलों से सुरक्षित महसूस कर रहा है।

भाजपा नेता कमल ने कहा कि कि नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता का ही परिणाम है कि आज देश पूरी तरह से एकजुट हो चुका है। हमें किसी अन्य राज्य में भूमि खरीदने या वहां पर बसने के लिए किसी प्रकार की मुश्किल का सामना नहीं करना पड़ेगा। भाजपा के वरिष्ठ नेता कश्मीर सिंह राजपूत कहा कि लोकसभा चुनावों में सांसद सन्नी देयोल की जीत ने भी यह प्रमाणित कर दिया है कि जिले की कमान भी जनता अब नरिंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को ही सौंपने के पक्ष में है। इस मौके पर आईटी सैल प्रधान अमित महाजन, महासचिव जसबीर कौर, वाल्मीकि सभा प्रधान नीतू खोसला, प्रधान जोगिदरपाल नंदू, गौरंग शर्मा, केवल कृष्ण गुप्ता, जज्जी सरना, राकेश कुमार, नरेश कुमार, अनिल कुमार, राज कुमार, प्रधान गुरजीत कुमार आदि उपस्थित थे।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!