Move to Jagran APP

कार्रवाई नहीं करने पर एसएसपी कार्यालय के बाहर दिया धरना

पिछले कई मामलों को लेकर पिछले काफी समय से पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं करने पर बहुजन समाज पार्टी ने सोमवार को एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Jun 2021 06:14 PM (IST)Updated: Mon, 14 Jun 2021 06:14 PM (IST)
कार्रवाई नहीं करने पर एसएसपी कार्यालय के बाहर दिया धरना
कार्रवाई नहीं करने पर एसएसपी कार्यालय के बाहर दिया धरना

संवाद सहयोगी, बटाला : पिछले कई मामलों को लेकर पिछले काफी समय से पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं करने पर बहुजन समाज पार्टी ने सोमवार को एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान बहुजन समाज पार्टी के जिला उप प्रधान डा. हरभजन सिंह ने बताया कि कई मामलों को लेकर पिछले काफी समय से पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस कारण वे धरना लगाने के लिए मजबूर हुए।

loksabha election banner

उन्होंने बताया कि पहला मामला है कि आठ मार्च को हरदीप सिंह निवासी गांव खुजाला के घर के आगे से गंदा नाला निकाला जा रहा है, जिसका पंचायत में कोई प्रस्ताव नहीं डाला गया और ना ही बीडीओ व सेक्रेटरी के हस्ताक्षर हुए हैं। जब उसके पिता मंगता सिंह ने इनको रोकने की कोशिश की तो कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट की और उनकी पगड़ी उतार दी। इस संबंधी उन्होंने पुलिस को शिकायत दी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। दूसरा मामला है कि गांव लील खुर्द में कुछ लोग शह पर एक जगह पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। इस संबंधी कोर्ट में स्टे भी हुआ है, लेकिन फिर भी वह लोग बाज नहीं आ रहे। इस संबंधी पुलिस को शिकायत देने के बावजूद कार्रवाई नहीं हुई। इसके अलावा पार्टी वर्करों पर झूठे मामले पुलिस द्वारा दर्ज किए गए हैं। इस मौके एडवोकेट सरबजीत सिंह मान इंचार्ज श्री हरगोबिदपुर ने बताया कि कांग्रेस सरकार की शह पर पुलिस काम कर रही है। इस कारण पार्टी वर्करों पर झूठे मामले दर्ज किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि अगर उक्त मामलों संबंधी पुलिस ने कोई सुनवाई ना की तो वे सड़कों पर आने के लिए मजबूर होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.