Move to Jagran APP

अमृतसर से लाई दो ग्राम हेरोइन सहित युवक काबू

थाना सिविल लाईन पुलिस ने अमृतसर से लाई गई 2.20 मिली ग्राम हेरोइन सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2021 11:36 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2021 11:36 PM (IST)
अमृतसर से लाई दो ग्राम हेरोइन सहित युवक काबू
अमृतसर से लाई दो ग्राम हेरोइन सहित युवक काबू

जासं, बटाला :थाना सिविल लाईन पुलिस ने अमृतसर से लाई गई 2.20 मिली ग्राम हेरोइन सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर केस दर्ज किया है। आरोपित की पहचान अमृतसर के पाखरपुरा, दाना मंडी निवासी गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई है। आरोपित तो शुक्रवार देर शाम काला नंगल के पास पकड़ा गया।

loksabha election banner

जांच अधिकारी एएसआइ हरपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने शुक्रवार शाम काला नंगल के पास नाका लगा रखा था। सामने से आ रहे गुरप्रीत सिंह को रुकने के इशारा किया तो वह भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की तलाशी लेने पर उसके पास से 2.20 मिली ग्राम हेरोईन बरामद हुई। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि वह अमृतसर से हेरोइन लेकर बटाला में किसी को देने आया था। आरोपित किस को हेरोईन देने आया था तथा इसके खिलाफ पूर्व में अमृतसर में अपराधिक मामला दर्ज तो नहीं, इस बारे पता लगाने में जुट गई है। आरोपित को आज पुलिस अदालत में पेश कर रिमांड हासिल कर सकती है। घर में घुसकर दो भाईयों को किया घायल, महिला सहित आठ लोग नामजद

थाना दोरांगला की पुलिस ने घर में घुसकर जान से मारने की नीयत से दो भाइयों को घायल करने के मामले में महिला सहित आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपित अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

पुलिस को दी शिकायत में ओंकार सिंह निवासी संदलपुर ने बताया कि 13 दिसंबर को वे अपने घर में था। इसी दौरान उनके ही गांव का रहने वाला आरोपित गुरविदर सिंह पुत्र किरपाल सिंह निवासी उनके घर की दीवार फांदकर घर में घुसा और मेन गेट को खोला, जिसके बाद बलजिदर सिंह, दविदर सिंह, शिगारदीप सिंह, संदीप कौर, सिमरजीत सिंह, चेतन सिंह, बेअंत सिंह ललकारे मारते हुए अंदर घुस आए। हमलावरों ने जान से मारने की नीयत से हमला करके घायल कर दिया। जब उसका छोटा भाई हरभिदर सिंह छुड़ाने के लिए आगे आया तो हमलावरों ने उसे भी घायल कर दिया।

एसआइ नच्छतर सिंह ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति के बयानों के आधार पर उक्त हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.