संवाद सूत्र, जीरा (फिरोजपुर): कोरोना के बढ़ते मरीजों को लेकर जोगिदर कुमार कोरी सुपरिटेंडेंट डीसी दफ्तर फिरोजपुर के प्रयास से जीरा हेल्पलाइन टीम का गठन किया गया है। इस टीम में जोगिदर कुमार सरप्रस्त, केके गुप्ता प्रधान, जनक राज गौतम कोषाध्यक्ष के अलावा सुभाष गुप्ता, सुरिद शर्मा जेई, शिव शक्ति, कुलदीप शर्मा, भूपेंद शर्मा, रमेश चंद्र रवि, वासु स्याल, सतीश कुमार, डा. संजीव कुमार, संजीव बंसल, राजेश गौतम, कपिल अरोड़ा, राहुल अग्रवाल, और कश्मीर सिंह ने अपनी खुशी और मर्जी से एग्जेक्वि मेंबर के रूप में अपनी सेवाएं देने के लिए सहमति दी है।

उक्त टीम जरूरतमंद करोना मरीजों की देखभाल के लिए उन्हें दवाई, भोजन और डाक्टरी सहायता इत्यादि जरूरतें प्रदान करेगी ।

शिवालिक स्कूल में वैक्सीनेशन कैंप आज

संवाद सूत्र, फाजिल्का : आलमशाह रोड पर स्थिति शिवालिक पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल नजदीक बाबा रामदेव मंदिर में छह मई को 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए वैक्सीनेशन कैंप लगाया जा रहा है। कैंप का समय सुबह 9:30 बजे से लेकर दोपहर दो बजे तक रहेगा। वैक्सीन लगवाने के लिए अपना आधार कार्ड साथ में लाना अनिवार्य है। पार्षद पूजा लूथरा ने कहा कि इस महामारी से बचाव तभी संभव है, जब हम स्वयं के साथ-साथ दूसरों के लिए भी सोचेंगे। उन्होंने क्षेत्र के लोगों को स्वयं के साथ-साथ दूसरों को भी वैक्सीन लगवाने के लिए प्रेरित करने की अपील की।

अबोहर में दो दिन बाद 110 लोगों को लगी वैक्सीन संवाद सहयोगी, अबोहर : वैक्सीन की एक हजार डोज अबोहर पहुंच गई है। बुधवार दोपहर को पहुंची वैक्सीन 110 लोगों को लगाई गई। डा. साहब राम ने बताया कि वीरवार को सरकारी कन्या स्कूल में सुबह नौ बजे से दोपहर दो बजे तक व कांग्रेस द्वारा जोहड़ी मंदिर, नई आबादी स्थित नवदुर्गा वैष्णव धर्मशाला व धर्मनगरी स्थित पंजपीर दरगाह पर सुबह 10 बजे से दो बजे तक वैक्सीन लगाई जाएगी। गौरतलब है कि सोमवार से वैक्सीन खत्म हो जाने के कारण सोमवार व मंगलवार को वैक्सीन नहीं लगा पाई थी।